For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवक ने मां के खाते की जानकारी मांगी तो बैंक के गार्ड ने मारी गोली, मौत

07:30 AM Jun 22, 2024 IST
युवक ने मां के खाते की जानकारी मांगी तो बैंक के गार्ड ने मारी गोली  मौत
Advertisement

राजीव तनेजा/हप्र
मोहाली, 21 जून
मां के खाते से कट रहे पैसों की जानकारी बैंक से मांगना एक युवक को महंगा पड़ गया। उसे जानकारी की जगह मौत मिली। मामला मुल्लांपुर के माजरा गांव का है। शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे गांव का ही रहने वाला 24 वर्षीय युवक मनवीर उर्फ मनी अपने दोस्त काकू के साथ यूनियन बैंक पहुंचा। यहां मनी ने अपनी मां के खाते से कट रहे पैसों की जानकारी हासिल करना चाही। इस दौरान उसकी बहस बैंक के कैशियर से हो गई। कैशियर ने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया और युवक को बाहर करने को कहा। गुरिंदर उन्हें बैंक से बाहर निकालने लगा तो मनी की सिक्योरिटी गार्ड से बहस हो गई। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले सिक्योरिटी गार्ड दोनों युवकों से तीखी बहस कर रहा है। उसके बाद दोनों युवकों को बैंक में घुसने नहीं दिया गया। बैंक के अन्य स्टाफ ने बीच बचाव कर दोनों युवकों को बाहर निकाल दिया और कुंडी लगा ली। स्टाफ कर्मचारी सिक्योरिटी गार्ड गुरिंदर सिंह को रोकते हुए भी नजर आ रहे हैं , लेकिन गुरिंदर सिंह बैंक से बाहर निकला जिसने अपनी बंदूक से मनी पर फायर कर दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घायल युवक को तुरंत पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी गार्ड गुरिंदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह रोपड़ का रहने वाला है।
मुल्लांपुर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने गार्ड की बंदूक को भी अपने कब्जे में ले लिया। मनी की मां का माजरा गांव में यूनियन बैंक में खाता था। उसकी माता के खाते में बार-बार चार्ज लग रहा था जिस कारण खाते से पैसे कट रहे थे। इसकी जानकारी के लिए वह बैंक के काफी चक्कर लगा चुका था।

माजरा गांव के मनी की मां का यूनियन बैंक में खाता है। वह आज बैंक आया था, जिसकी सिक्योरिटी गार्ड से बहस हो गई। हमने जो सीसीटीवी फुटेज हासिल की है, उसमें सिक्योरिटी गार्ड गोली चलाता हुआ नजर आ रहा है। घायल को पीजीआई ले जाया गया था जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी सिक्योरिटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
-धर्मवीर सिंह, डीएसपी मुल्लांपुर गरीबदास न्यू चंडीगढ़

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×