For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पोतियों ने जीते गोल्ड मेडल तो दादा ने पूरे गांव को करवाया प्रीतिभोज

10:17 AM Jul 06, 2024 IST
पोतियों ने जीते गोल्ड मेडल तो दादा ने पूरे गांव को करवाया प्रीतिभोज
Advertisement

उचाना, 5 जुलाई (निस)
पोतियों के नेशनल प्रतियोगिता में किक बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीतने पर भौंगरा गांव के सरपंच रहे प्रमुख समाज सेवी ओमप्रकाश भौंगरा ने प्रीतिभोज का आयोजन किया। प्रीतिभोज में पहुंचे लोगों ने देशी घी से बने स्वादिष्ट व्यंजन का स्वाद चखा।
कार्यक्रम में एडीसी हरीश वशिष्ठ को आना था लेकिन वो आवश्यक मीटिंग में व्यस्त होने के चलते अपने प्रतिनिधि के रूप में बीडीपीओ उचाना शमशेर नैन को भेजा। डीएसपी नरवाना अमित भाटिया, थाना प्रभारी पवन कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी पहुंचे।
शुद्ध रसोई में आयोजित हुआ प्रीतिभोज : नागरिक अस्पताल के सामने पिछले दो वर्षों से प्रमुख समाज सेवी ओमप्रकाश शर्मा द्वारा संचालित शुद्ध रसोई में मुफ्त दोपहर का खाना खिलाया जाता है। ओमप्रकाश शर्मा द्वारा पोतियों के गोल्ड मेडल जीतने पर विशेष प्रीतिभोज का आयोजन करते हुए देशी घी का हलवा बनवाया गया। भौंगरा ने कहा कि पोती रिद्धिका, विद्धिका पर गर्व है, जिन्होंने नेशनल स्तर पर किक बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीत कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। अब वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टीम इंडिया की तरफ से खेलेंगी। बेटी किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है। निरंतर पोतियों को वो प्रोत्साहित करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल के सामने शुद्ध रसोई शुरू की गई है जहां पर मुफ्त दोपहर का भोजन मिलता है। हर रोज करीब 500 तक नागरिक भोजन करते हैं।

Advertisement

बेटी नहीं बेटों से कम

अमित भाटिया ने रिद्धिका, विद्धिका को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बेटी किसी क्षेत्र में बेटे से कम नहीं है। इस मौके पर मा. रामप्रसाद, रामचंद्र अत्री, रामकुमार घोघड़िया, सोमदत्त थुआ, देशराज खरकभूरा, ऋषिराम डूमरखा, अनिल शर्मा, चंद्रपाल शर्मा, सुभाष गौतम, मा. सतीश मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement