मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जो घोषणा करता हूं, वह पत्थर की लकीर : नायब सैनी

08:43 AM Sep 26, 2024 IST
रेवाड़ी में बुधवार को आयोजित जनसभा में उपस्थित कार्यवाहक सीएम नायब सैनी व अन्य। -हप्र

रेवाड़ी, 25 सितंबर (हप्र)
रेवाड़ी पहुंचे कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा आजकल किसानों के बड़े हमदर्द बनने की बात कर रहे हैं। हमने उनसे कई सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने एक का भी जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि हुड्डा पहले यह तो बताएं कि उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में किसानों की सारी फसल एमएसपी पर क्यों नहीं खरीदी। जबकि हमारी पहली ऐसी सरकार हैं, जिसने किसानों की सभी फसल एमएसपी पर खरीदने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि वे जो घोषणा करते हैं, पत्थर की लकीर होती है, जो बोला उसे धरातल पर उतारा है। उन्होंने 56 दिन में 126 ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।
नायब सैनी बुधवार को रेवाड़ी से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जिसमें महिलाओं सहित भारी भीड़ जुटी। जनसभा का आयोजन शहर के सैनी समाज ने सैनी स्कूल में किया था। समाज ने उनको खुलकर समर्थन दिया और उनका जोरदार स्वागत किया। विभिन्न संगठनों ने भी उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव, मंत्री डा. बनवारी लाल, जिलाध्यक्ष वंदना पोपली भी मौजूद थे। नायब सैनी ने लक्ष्मण सिंह यादव को जिताकर चंडीगढ़ भेजने की अपील की।
नायब सैनी ने कहा कि जिस कांग्रेस राज में हरियाणा भ्रष्टाचार के दलदल में फंसा हुआ था, नौकरियां पर्ची-खर्ची से मिलती थी, किसानों को 2-2 रुपये का मुआवजा मिलता था, वे आज हमारा हिसाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके 56 दिनों के काम कांग्रेस के 10 सालों पर भारी पड़ रहे हैं। ये तो अभी ट्रेलर है, चुनावों के बाद पूरी पिक्चर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने जो संकल्प पत्र जारी किया है, उसे शत-प्रतिशत पूरा किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement