For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गन्नौर की खुशहाली के लिए मिलकर करेंगे काम : देवेंद्र कादियान

11:29 AM Sep 28, 2024 IST
गन्नौर की खुशहाली के लिए मिलकर करेंगे काम   देवेंद्र कादियान
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रैक्टर चलाकर वोट की अपील करते युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 27 सितंबर (हप्र)
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने कहा कि गन्नौर के विकास, खुशहाली के लिए हम सब मिलकर काम कर रहे हैं और आगे भी यूं ही करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि ‘36 बिरादरी के प्यार की बदौलत साधारण परिवार के बच्चों के राजनीति में आने के लिए मैं प्रेरणा बनूंगा।’
युवा नेता देवेंद्र कादियान ने शुक्रवार को गन्नौर के खदरा इलाके के गांव रसूलपुर, ग्यासपुर, उमेदगढ़, रामनगर के अलावा शहर के सिटीजन पार्क में चुनावी सभाओं को संबोधित कर वोट की अपील की। इससे पहले सुबह देवेंद्र कादियान ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा कि 5 अक्तूबर को मतदान के लिए गिनती के दिन बाकी रह गए। आम जन का कांग्रेस व भाजपा से मोहभंग हो गया है। दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों को लोग पूरी तरह से नकार चुके है। आशंका है कि विरोधी चुनावी माहौल बिगाडऩे को लेकर षड्यंत्र रच सकते है। इनकी मंशा है कि 36 बिरादरी ने गरीब किसान के बेटे को अपनी टिकट तो दे दी, लेकिन ये बिल्कुल नहीं चाहते कि ‘मैं विधायक बनकर क्षेत्र में जनता की सेवा करूं’, क्योंकि ये वोट 36 बिरादरी के लोगों से मांगते है, फायदा चुनिंदा परिवारों को पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि ये प्रलोभन भी दे रहे हैं, पैसे आए तो रख लेना, गौशालाओं व मंदिर में दान कर देंगे।
चुनावी सभाओं में अनिल सरपंच, मोनू, ओमप्रकाश, विनोद सरपंच, इस्लाम, इकबाल, रोबिन, टिंकू सरपंच, श्रीओम त्यागी, रामकिशन, अशोक, कालू, भोपाल, रामनिवास, नरेंद्र जांगड़ा, सतीश आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement