For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विस चुनाव में करेंगे भाजपा का सूपड़ा साफ : सतबीर रतेरा

08:50 AM Jun 11, 2024 IST
विस चुनाव में करेंगे भाजपा का सूपड़ा साफ   सतबीर रतेरा
भिवानी में सोमवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मास्टर सतबीर रतेरा। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 10 जून (हप्र)
कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा के नेेतृत्व में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश जेपी की जीत सुनिश्चित करने में कड़ी मेहनत, लगन से काम करने वाले हलका बवानीखेड़ा के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद समारोह आयोजित किया गया। इसमें हिसार लोकसभा प्रभारी कांतिलाल बावरिया बतौर मुख्यवक्ता उपस्थित रहे।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यवक्ता कांतिलाल बावरिया ने कहा कि राजनीति में कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। उनके संघर्ष की बदौलत ही चाहे कोई भी पार्टी हो विषम परिस्थितियों में भी खड़ी रहती है और चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर विजय पाती है।
इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के जाबांज कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत, लगन और संघर्ष से जयप्रकाश जेपी की जीत में अहम भूमिका निभाई है। समारोह में भीड़ को देख गदगद हुए कांग्रेस प्रभारी कांतिलाल बावरिया ने मास्टर सतबीर रतेरा की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपने कार्यकर्ताओं को मान-सम्मान मास्टर सतबीर रतेरा देते हैं, वो बहुत ही सराहनीय है। अपने कार्यकर्ताओं को परिवार की तरह समझने वाला नेता ही सच्चा नेतृत्वकर्ता होता हैं। कार्यकर्ताओं को कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश जेपी की जीत की बधाई और धन्यवाद देते हुए मास्टर सतबीर ने कहा कि आज इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं की ये भीड़ बताती है कांग्रेस के बहादुर कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में पार्टी के इस प्रदर्शन को दोगुने जोश के साथ आगामी विधानसभा में भी जारी रखेगे। हलका बवानीखेड़ा में परिवर्तन की गाथा लिखते हुए कांग्रेस का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा कि अपने सच्चे कार्यकर्ताओं की बदौलत इस लोकसभा चुनाव में हमने हरियाणा में भाजपा को हाफ किया है और अब विधानसभा में उनका सूपड़ा साफ करने वाले हैं।
कांग्रेस नेता ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में आज हरियाणा कांग्रेस का मजबूत संगठन तैयार हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×