मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

छत्तीस बिरादरी के आशीर्वाद से जीतेंगे तिगांव का रण : ललित नागर

07:00 AM Oct 04, 2024 IST
फरीदाबाद के गांव नचौली में बृहस्पतिवार को आयोजित सभा को संबोधित करते ललित नागर। -हप्र

फरीदाबाद, 3 अक्तूबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायती उम्मीदवार ललित नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र की जनता ने चुनावी अभियान के दौरान पिछले 25 दिनों के दौरान जो प्यार और आशीर्वाद उन्हें दिया है, उसके लिए वह सदैव उनके ऋणी रहेंगे। आपकी एकजुटता मेरी ताकत है और हम सभी को आने वाले दो दिनों पूरी मेहनत से डटे रहना है और जब तक पोलिंग पूरी न हो जाए, तब तक चैन से नहीं बैठना है। नागर ने कहा कि यह चुनाव किसी राजनैतिक दल का नहीं है, यह चुनाव तिगांव क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी के मान-सम्मान का चुनाव है। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी के आशीर्वाद से वे तिगांव का चुनावी रण जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि छत्तीस बिरादरी के बढ़ते भाईचारे व एकता से घबराकर मेरे विरोधियों ने मेरे कांग्रेस पार्टी के पोस्टर छपवा दिए और उन्हें रातों-रात लगवाने का भी प्रयास कर रहे हैं ताकि लोग भ्रमित हो जाएं और मुझे दिए जाने वाले वोट कंफ्यूजन में किसी और को मिल जाए। लेकिन ऊपर वाला जानता है कि हम सच्चे मन से मेहनत कर रहे हंै, आपकी मेहनत व्यर्थ नहीं होगी, इसलिए आने वाले दो दिनों तक आप सभी स्वयं को ललित नागर मानकर चुनावी समर में उतरें और पूरी जागरुकता के साथ मतदान करें और दूसरों को करवाने में भी मदद करे।
ललित नागर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांव नचौली, बादशाहपुर, शिव कालोनी में आयोजित सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांव की ओर से पगड़ी बांधकर एवं फूलमालाओं से उनका स्वागत किया गया।
ललित नागर ने कहा कि प्रचार के आखिरी दिन आज वे बड़ा रोड शो करना चाहते थे, लेकिन आखिरी समय पर उनके रोड शो की परमिशन को विरोधियों ने कैंसिल करवा दिया, लेकिन ऐसी हरकतों से कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि लोकतंत्र में सबसे बड़ी जनता जनार्दन होती है और जिसके साथ चौरासी पाल और छत्तीस बिरादरी का आशीर्वाद हो, भला उसे फिर क्या चिंता करने की जरूरत है।

Advertisement

Advertisement