मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता के दम पर जीतेंगे बवानीखेड़ा के स्वाभिमान की लड़ाई : मा. सतबीर

10:53 AM Sep 30, 2024 IST

भिवानी, 29 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा जनपंचायत उम्मीदवार सतबीर रतेरा ने कहा है कि बवानीखेड़ा के विकास, सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई में जनता के समर्थन और आशीर्वाद की बदौलत चुनाव चिन्ह केतली विधानसभा चुनाव में भारी मतों से रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करने जा रही है।
उन्होंने कहा कि दादी जाबदे और वीरों की इस पावन भूमि खरक पर जो जनसैलाब उमड़ा वो इस बात का साक्षी है कि बवानीखेड़ा केतली के निशान को जिताकर इतिहास बनाने जा रहा है। इंसाफ रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने मास्टर सतबीर रतेरा को समर्थन और आशीर्वाद देते हुए बवानीखेड़ा के भावी विधायक के उद्घोष के साथ खरक गांव का आसमान गुंजायमान कर दिया।
रतेरा ने कहा कि अपने हलके के विकास, सम्मान और स्वाभिमान की इस लड़ाई में बवानीखेड़ा की देवतुल्य जनता ने जो साथ, समर्थन और आशीर्वाद मुझे दिया उसके संघर्ष की बदौलत आज हम इस मुकाम पर है कि देशभर की नजरें आज बवानीखेड़ा की ओर देख रही हैं। उन्होंने कहा कि ये सब संभव हुआ है तो सिर्फ आपकी मेहनत, विश्वास और आशीर्वाद की बदौलत।
उन्होंने कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि प्रदेश के बाहर से भी बड़े नेताओं को लगातार बवानीखेड़ा बुलाया जा रहा है। जनता को अब बस 5 अक्तूबर का इंतज़ार है, जब वो केतली का बटन दबाकर अपने बेटे को बवानीखेड़ा से जितवाएगी। उन्होंने कहा कि आज जब बात बवानीखेड़ा के आत्मसम्मान की है तो यहां की जनता अपने बीच रहने वाले, सबके सुख-दु:ख के साथी को विधानसभा में देखना चाहती है।

Advertisement

Advertisement