For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाब की सभी सीटें जीतेंगे: भगवंत मान

08:35 AM Jun 02, 2024 IST
पंजाब की सभी सीटें जीतेंगे  भगवंत मान
संगरूर के गांव मंगवाल में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान एवं उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर मतदान करने के बाद स्याही का निशान दिखाते हुए। -निस
Advertisement

संगरूर, 1 जून (निस)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने अपने परिवार के साथ संगरूर के पास मंगवाल गांव के सरकारी स्कूल में बने बूथ पर पहली बार मतदान किया। वोटिंग के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की और अपील की कि पंजाब के लोग वोट जरूर करें। उन्होंने आगे कहा कि हमने पंजाब की जनता के लिए किए गए काम के आधार पर वोट मांगा है, इसलिए पंजाब की जनता पंजाब सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाकर बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने आचार संहिता में रहकर चुनाव लड़ा। हमें उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी सीटों पर विजय होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा में पंजाब के अवाम ने आम आदमी पार्टी को 117 में से 92 विधायक दिए। अब हमें लोकसभा में मजबूत भी करेंगे, जिससे हम केंद्र सरकार से आसानी से पंजाब का काम करवा सके और पंजाब के सभी बकाया फंड जारी करवा सकें।
केंद्र सरकार अपने राज्यपाल के माध्यम से पंजाब सरकार को लगातार परेशान कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उसमें पंजाब और आम आदमी पार्टी का सबसे बड़ा योगदान होगा। मान ने कहा कि यह चुनाव देश का संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है। भाजपा संविधान को खत्म करना चाहती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×