For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा को नंबर वन बनाने का प्रयास करेंगे : राजेश नागर

07:25 AM Oct 21, 2024 IST
हरियाणा को नंबर वन बनाने का प्रयास करेंगे   राजेश नागर
फरीदाबाद में रविवार को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार राजेश नागर का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 20 अक्तूबर (निस)
राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजेश नागर का रविवार को बदरपुर बॉर्डर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। स्वागत रोड शो बदरपुर बॉर्डर से होते हुए सराय मार्केट, गांव एतमादपुर, वजीरपुर स्थित ड्रीम लैंड 24 बैंक्वेट हाल, गांव भतौला, फरीदपुर, सद्पुरा और तिगांव पहुंचा।
राज्यमंत्री राजेश नागर ने प्रदेश वासियों का तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आमजन ने जो विश्वास भाजपा सरकार में दिखाया है, उस विश्वास पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी विकास कार्य रह गए हैं, उन पर जल्द से जल्द कार्य शुरू करवा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को अतिशीघ्र कराने के लिए अधिकारियों के साथ मीटिंग तय कर दी गई है और जो भी अधिकारी समयानुसार कार्य नहीं करेगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
नागर ने कहा कि प्रदेश सरकार विकसित और आधुनिक हरियाणा के विजन को लेकर एक रोडमैप तैयार करेगी। इस रोड मैप के अनुसार ही हरियाणा प्रदेश को हर क्षेत्र में देश का नंबर 1 राज्य बनाने का हर संभव प्रयास करेगी। इसके लिए प्रदेश के हर नागरिक को साथ लेकर कार्य किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, टेक चंद शर्मा सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता और कई गांवों की मौजिज सरदारी उपस्थित रही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement