मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘निष्ठा से गुरुग्राम में विकास को बढ़ाएंगे आगे’

07:21 AM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 29 जुलाई (हप्र)
हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से गुरुग्राम के विकास को आगे बढ़ाएंगे। अफसरशाही की लापरवाही की बदौलत आज शहर जिन समस्याओं का सामना कर रहा है, उन्हें हल करने के लिए एक खास रोडमैप और इच्छाशक्ति की जरूरत है और उनके पास दोनों हैं।
जीएल शर्मा अशोक विहार फेज दो में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर भाजपा के जिला मंत्री महेश वशिष्ठ, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सचिव, प्रेमचंद मौर्या, मदन शर्मा, सुखबीर कटारिया, महिपाल सहारण, अनिल अत्री, राजपाल सेन, श्री भगवान प्रजापति, रमेश वाल्मीकि, दीपक राजपूत ने उनका स्वागत किया। इस मौके बड़ी संख्या में कॉलोनी वासी उपस्थित रहे।
इससे पूर्व शर्मा का लक्ष्मी गार्डन के निवासियों ने भी पूरी आत्मीयता से स्वागत किया। लोगों ने एक स्वर में कहा कि गुरुग्राम जैसे शहर के विधायक के रूप में जीएल शर्मा के जैसा व्यक्तित्व होना चाहिए। इससे पहले चकरपुर गांव में भी जीएल शर्मा का लेागों ने फूल बरसा कर स्वागत किया। शर्मा ने कहा कि पिछले 30 सालों से वह अपने स्तर पर गुरुग्राम के लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कभी भी प्रलोभन की राजनीति नहीं की।
अधिकारियों का सहयोग लेकर लोगों की समस्याएं हल कराई हैं। यह काम अभी भी जारी और आगे भी निरंतर चलता रहेगा। शर्मा ने कहा कि निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ता के रूप में उन्होंने पार्टी के हर आदेश को माना है। पार्टी ने दो बाद उन्हें टिकट नहीं दिया। इस बार पार्टी जरूर उनके बारे में विचार करेगी।
जीएल शर्मा ने उम्मीद जताई कि पार्टी उन्हें अपना उम्मीदवार बनाकर गुरुग्राम की जनता की सेवा का मौका देगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement