For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राजनीतिक विरोधियों की साजिश से मेरी टिकट कटी थी : राव नरबीर सिंह

07:30 AM Jul 30, 2024 IST
राजनीतिक विरोधियों की साजिश से मेरी टिकट कटी थी   राव नरबीर सिंह
सोमवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव गढ़ी हरसरू में भाजपा के पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 29 जुलाई (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ राजनीतिक विरोधियों की साजिश के चलते उनकी टिकट काट दी गई थी लेकिन इस बार विरोधियों की राजनीतिक गोटियां फिट नहीं होगी। वे सोमवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव गढ़ी हरसरू व गाड़ौली में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास में मंत्री रहते हुए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। सिर्फ बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में जहां से भी जो भी कम उनको बताए गए उन्होंने उनको पूरा किया। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की जनता से एक बार फिर से साथ मांगने के लिए आए हैं। वह पहले इसलिए आए हैं, ताकि लोग यह न कह दें कि हमने किसी और की हां भर ली। उन्होंने कहा कि राव नरबीर सिंह इस इलाके का बेटा है। आपका यह बेटा अपने कुनबे के विकास में और उसे आगे बढ़ाने में कभी कोई कमी नहीं छोड़ेगा।
गढ़ी हरसरू में रेलवे पुल का जिक्र करते हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि यहां रेलवे लाइन पर बना ओवरब्रिज देश में अपनी तरह का बना हुआ पहला ओवर ब्रिज है। ऐसे ब्रिज की संरचना उन्होंने अमेरिका में देखी थी। भारत वापस लौटने पर ऐसा पहला ब्रिज गढ़ी हरसरू में ही बनवाया गया, जिससे अब यहां के ग्रामीणों का जीवन सुगम हो गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×