For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सभी योजनाओं को पहुंचायेंगे धरातल तक : नवीन जिंदल

10:34 AM Jun 10, 2024 IST
सभी योजनाओं को पहुंचायेंगे धरातल तक   नवीन जिंदल
कैथल स्थित पूंडरी में रविवार को सांसद नवीन जिंदल का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

कैथल, 9 जून (हप्र)
लोकसभा चुनाव में पूंडरी से अपनी बंपर जीत के बाद आज कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल ने पूंडरी की जनता का धन्यवाद किया। करनाल रोड स्थित एक पैलेस में सांसद के कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें गांव व शहर से आए सैकडों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए सांसद जिंदल ने कहा कि पूंडरी से उनका एक अलग ही नाता है। वे जब-जब पूंडरी में आए हैं यहां के लोगों ने उनको भरपूर प्यार दिया है। जिंदल ने कहा कि वे पूंडरी हलके की जनता के प्यार का कर्ज कभी नहीं उतार पाएंगे। लेकिन यहां की जनता को विश्वास दिलवाते हुए कहते हैं कि आने वाले समय में पूंडरी हलके में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष की अफवाह थी कि भाजपा संविधान बदल देगी, आरक्षण खत्म कर देगी। विपक्ष ये सारी बातें चुनाव जीतने के लिए कर रहा था। जिंदल ने कहा कि हम सभी सरकारी स्कीमों को धरातल तक पहुंचाएंगे और अपने गांवों को विकसित बनाएंगे। हमारी सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बहुत बढ़िया काम कर रही है। इस मौके पर पूर्व विधायक तेजवीर सिंह, पूर्व विधायक दिनेश कौशिक, सुभाष हजवाना, कृष्ण पिलनी सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
अगले महीने से मेडिकल कैंप
पूंडरी विधानसभा से नवीन जिंदल ने दोनों पूर्व विधायकों तेजवीर सिंह और दिनेश कौशिक की ड्यूटी लगाई कि यहां के लोगों को कोई भी समस्या हो उसे उनके पास पहुंचाएं। उसका समाधान करवाया जाएगा। सांसद ने घोषणा की कि अगले महीने से मेडिकल कैंप और आंखों के ऑपरेशन के कैंप लगाने का काम शुरू हो जाएगा। कौशल विद्या केंद्र की स्थापना की कार्रवाई भी शुरू हो जाएगी।
जिन्होंने वोट नहीं दिया उनके लिए भी काम करेंगे
शाहाबाद मारकंडा (निस) : सांसद नवीन जिंदल ने आज यहां कहा कि वे लोगों की सेवा के उद्देश्य से राजनीति में आए हैं। यहां एमएन कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में जिन्दल ने कहा कि उनके मन में लोगों के लिए बहुत कुछ करने की इच्छा है। जिन्दल ने राज्यमंत्री सुभाष सुधा और पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी समेत सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि हमें चार महीने बाद विधानसभा चुनाव भी जीतना है। जहां हम हारे, वहां जाकर पूछेंगे कि क्या कमियां रहीं, उनके लिए काम करेंगे, उनका दिल जीतेंगे। काम में कोई भेदभाव नहीं करेंगे। जिन्होंने वोट नहीं दिया, उनके लिए भी काम करेंगे ताकि उन्हें महसूस हो कि हमने फर्क नहीं किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी, नगरपालिका प्रधान गुलशन कवात्रा, मुल्खराज गुंबर, संदीप गर्ग, सरबजीत सिंह,नरेंद्र शर्मा, अनिल राणा, गौरव बेदी, तरलोचन सिंह हांडा, रीचा अग्रवाल, तिलकराज अग्रवाल, बलदेव राज चावला आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×