For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

टोहाना में साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म, अस्पताल में दाखिल

04:01 PM Jun 30, 2024 IST
टोहाना में साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म  अस्पताल में दाखिल
Advertisement

फतेहाबाद, 30 जून (हप्र)

Haryana Crime: फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र में एक साढ़े तीन वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित बच्ची टोहाना एक गांव के खेतों में मजदूरी करने वाले परिवार की है। आरोप है कि बच्ची को तीन युवक आधी रात को घर से उठा ले गए।

Advertisement

तड़के बच्ची घर पर नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू की गई, जिसके बाद वह कुछ ही दूर सड़क पर लहुलूहान हालत में मिली। परिजनों ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप लगाए हैं। टोहाना पुलिस मामले में छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस को दी शिकायत में बच्ची के माता-पिता ने बताया कि वे मूलरूप से यूपी के बहराइच क्षेत्र के रहने वाले हैं। डेढ़ दो माह पहले यहां टोहाना और कुलां के पास स्थित एक गांव में खेत मजदूरी करने के लिए आए थे। यहां एक जमींदार के खेत में वह रह रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने बताया कि रात को उनकी जान पहचान के तीन युवक उनके घर आए थे, वह भी आसपास के गांवों के खेतों में मजदूरी करते हैं। रात को वे वापस चले गए और परिवार सो गया।

बच्ची के पिता ने बताया कि आधी रात को तीन बजे वह उठा तो देखा कि बच्ची अपने बिस्तर पर नहीं थी।जिसके बाद उसने और खेत मालिक को भी सूचित किया। सभी ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी,  जिसके बाद बच्ची कुछ ही दूरी पर जाखल रोड पर लहु लुहान हालत में मिली और बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्हें बताया। उन्होंने मिलने आने वाले तीनों युवकों पर ही आरोप लगाए हैं।

जिसके बाद वे अल सुबह करीब 4-5 बजे बच्ची को एंबुलेंस पर टोहाना नागरिक अस्पताल ले आए, जहां पुलिस को भी सूचित किया गया।

खेत मालिक ने बताया कि दोनों पति-पत्नी अपनी बच्ची के साथ रात को उनके घर पर खाना खाने आए थे और खाना खाकर चले गए। बाद में इनके परिचित इनसे मिलने आए और वो भी कुछ देर बाद वहां से चले गए।

आधी रात को यह डरावनी खबर सामने आई है। उधर, पुलिस अभी इस मामले में जानकारी देने से बच रही है और मामले की जांच में जुटी है। आरोपी बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×