For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ग्रामीण हलके की सभी समस्याओं का करेंगे समाधान : धर्मपाल गुप्ता

07:55 AM Jun 17, 2024 IST
ग्रामीण हलके की सभी समस्याओं का करेंगे समाधान   धर्मपाल गुप्ता
पानीपत ग्रामीण हलके में जन संपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को कांग्रेस की नीतियों की जानकारी देते वरिष्ठ नेता धर्मपाल गुप्ता। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 16 जून (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस नेता धर्मपाल गुप्ता ने पानीपत ग्रामीण हलके के अपने जन संपर्क अभियान के दौरान रविवार को गांव बराना व चंदौली में डोर टू डोर दौरा किया और ग्रामीणों को कांग्रेस की जन कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया गया।
वहीं, ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता धर्मपाल गुप्ता को अपने-अपने गांव के कई समस्याओं व मांगों से अवगत करवाया गया, जिस पर धर्मपाल गुप्ता ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पानीपत ग्रामीण हलके के लोगों की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है और कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें हर वर्ग के हित सुरक्षित हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता लोकसभा चुनाव की तरह अब विधानसभा चुनाव में भी भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का साथ दें ताकि सरकार बनने पर ग्रामीण हलके का चहुंमुखी विकास करवाया जा सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×