For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार बनने पर सभी समस्याओं का करवायेंगे समाधान : विजय जैन

09:11 AM Jul 21, 2024 IST
सरकार बनने पर सभी समस्याओं का करवायेंगे समाधान   विजय जैन
पानीपत ग्रामीण हलके के हरि सिंह चौक पर आयोजित सेन समाज की सभा को संबोधित करते कांग्रेस नेता विजय जैन। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 20 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय जैन ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत शनिवार को पानीपत ग्रामीण हलके के हरि सिंह चौक के पास नूरवाला में डोर टू डोर जन संपर्क अभियान चलाकर भाजपा की विफलताओं व कांग्रेस पार्टी की नीतियों की जानकारी दी गई।
वहीं, हरि सिंह चौक पर सैन समाज द्वारा आयोजित सभा में समाज के महासचिव दीपक सैन के नेतृत्व में अनेक लोगों ने फूल माला व पगड़ी पहनाकर विजय जैन का स्वागत किया गया। समाज के प्रधान राकेश सोरन व लवकेश सैन ने भी चुनाव के दौरान समर्थन का आश्वासन दिया गया। वहीं, कांग्रेस नेता विजय जैन ने कहा कि सेन समाज ने जो पगड़ी पहनाई है, उसको कभी झुकने नहीं देंगे और सरकार बनने पर समाज की सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने अपनी कालोनियों की कई समस्याएं रखी गई, जिस पर विजय जैन ने भरोसा दिया कि सरकार बनने पर पानीपत ग्रामीण हलके का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा और सभी लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।
इस अवसर पर लवकेश सैन, बाबू सैन, नरेश सैन, अजय सैन, रिंकू सैन, राजवीर सैन, रमेश सैन, रीमा सैन, फूलवती सैन, मांगेराम सैन, अनुज सैन, प्रेम सैन, रामपाल सैन व प्रवीण सैन सहित भारी संख्या में सैन समाज के व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×