मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधानसभा में क्षेत्र की आवाज जोरदार तरीके से उठाएंगे : राजबीर फरटिया

11:35 AM Oct 13, 2024 IST
बहल में शनिवार को कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक राजबीर फरटिया। -हप्र

भिवानी, 12 अक्तूबर (हप्र)
लोहारू के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक राजबीर फरटिया ने चुनाव में अपनी जीत के लिए क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आने वाले पांच वर्षों में वे अपने क्षेत्र को विकास और प्रगति की राह पर आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।
शनिवार को बहल में अपने धन्यवादी दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की सबसे बड़ी पंचायत, विधानसभा में अपने क्षेत्र की आवाज को जोरदार तरीके से उठाएंगे। राजबीर फरटिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने जिस लगन और मेहनत से काम किया है, उसके लिए वे सभी के आभारी हैं।
उन्होंने आगे कहा कि वे क्षेत्र के विकास और समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, विशेषकर नहरी पानी की समस्याओं और किसानों के अन्य मुद्दों को प्राथमिकता से सुलझाने का काम करेंगे। बहल में कांग्रेस कार्यालय पहुंचने पर राजबीर फरटिया का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उनके समर्थकों ने कहा कि वे राजबीर के साथ मिलकर जनसेवा के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे।

Advertisement

Advertisement