मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

केंद्र में करेंगे जनता की आवाज बुलंद : मालविंदर कंग

07:11 AM Jun 06, 2024 IST
Advertisement

मोहाली, 5 जून (हप्र)
आनंदपुर साहिब की जनता ने उन पर जो भरोसा जताया है उसे मैं कायम रखने का पूरा प्रयास करूंगा। यह मेरी नहीं बल्कि जनता के मुद्दों की जीत है। अब उन मुद्दों को ही केंद्र में उठाना है और पंजाब की तरक्की को तेज करना है। यह कहना है आनंदपुर साहिब से सांसद चुने गये जीते आम आदमी पार्टी नेता मालविंदर सिंह कंग का।
उन्होंने कहा कि पंजाब का काफी पैसा केंद्र में अटका है। उनकी कोशिश होगी कि नेशनल हेल्थ मिशन का पैसा रिलीज करवाया जाए ताकि पंजाब की स्वास्थ्य योजनाओं को गति दी जा सके। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का उद्देश्य पंजाब का चहुंमुखी विकास है।
उन्होंने कहा कि बंगा से आनंंदपुर साहिब तक की सड़क को फोरलेन करवाने का प्रोजेक्ट भी जल्द ही शुरू करवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिजली और नहरी पानी का मुद्दा काफी गंभीर है। इसे भी केंद्र में उठाया जाएगा। मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि उनकी जीत में वालंटियर्स ने अच्छा काम किया।
मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि वह पंजाब विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं और मोहाली में काफी ऐसे लोग हैं जो पंजाब विश्वविद्यालय से संबंधित रहे हैं। वह अपने सकारात्मक एजेंडे के साथ उनके पास गए, लोगों ने बात को समझा और अपना आशीर्वाद दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement