मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मजबूत विपक्ष की भूमिका निभायेंगे : राजेंद्र जून

11:35 AM Oct 12, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शुक्रवार को कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से बातचीत करते कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह जून। -निस

बहादुरगढ़, 11 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी रहे राजेंद्र सिंह जून ने शुक्रवार को अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि जनता द्वारा दिए गए जनादेश का हम सम्मान करते हैं। चुनाव में हार व जीत चलती रहती है। इसलिए हार से कार्यकर्ताओं को निराश नहीं होना चाहिए। हम दोगुनी ऊर्जा के साथ फिर से बहादुरगढ़ हलके के हितों की आवाज को वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में सड़क से लेकर सदन तक उठाने का काम करेंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान किया है हम उनके आभारी रहेंगे। राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में हम बहादुरगढ़ हलके के लोगों की मजबूत आवाज बनकर एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। राजेंद्र सिंह जून ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं प्रत्येक बृहस्पतिवार व रविवार को कार्यालय में उपलब्ध रहूंगा और पहले की तरह हमेशा लोगों के सुख-दुख में हम सबसे आगे खड़े रहेंगे।

Advertisement

Advertisement