मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम की समस्याओं को नहीं बनने देंगे नासूर : राव नरबीर

10:34 AM Sep 09, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 8 सितंबर (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 के पहले से जो लोग गुरुग्राम में रह रहे हैं उन्होंने गुरुग्राम की बदलती तस्वीर को अपनी आंखों से देखा है। यहां से एमएलए बनाया और भाजपा सरकार में वह कैबिनेट मंत्री बने। मंत्री बनने के बाद उन्होंने दिन-रात मेहनत करके विकास के काम कराए। यह उनकी ही मेहनत का नतीजा था कि गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे जैसी दुनिया की सबसे महंगी सड़क वह बना पाए।
राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम की सड़कों को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए उन्होंने मंत्री रहते हुए भी काम किया था और अब आगे भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 से लेकर वाटिका चौक तक 820 करोड रुपए की लागत से एक एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाया जाएगा। जीएमडीए से इसके बजट की मंजूरी हो चुकी है और इसके साथ ही बादशाहपुर एलिवेटेड फ्लाईओवर से उतार चढ़ाव के लिए एक पुल और बनेगा। उन्होंने कहा कि वाटिका चौक से घाटा चौक तक भी एक और फ्लाईओवर बनाया जाएगा। इन फ्लाईओवर के बनने के बाद गुरुग्राम की जाम की समस्या काफी हद तक समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की समस्याओं का समय रहते समाधान कराया जाएगा। इनको नासूर नहीं बनने देंगे। राव नरबीर सिंह रविवार को बादशाहपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाली आधा दर्जन के करीब सोसायटी में पहुंचे।
सभी सोसायटी की समस्या का होगा समाधान
राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद गुरुग्राम में जितने भी फ्लाईओवर व अंडरपास की आवश्यकता होगी सभी बनवाए जाएंगे। इसके अतिरिक्त गुरुग्राम के चारों कोनों पर चार नागरिक अस्पताल और चार सब्जी मंडी बनवाना भी उनका लक्ष्य है। बस स्टैंड का निर्माण करना उनकी प्राथमिक सूची में है।

Advertisement

ये लोग रहे उपस्थित

वैमब्ले एस्टेट से पंकज धार, गीता भार्गव, ज्योत्सना अरोड़ा, अशोक होंडा, प्रवीण, सूर्यवर्धन सिंह, अरविंद मित्तल, अरविंद मेहता, अरविंद सेमवाल, हेमंत सक्सेना, श्वेता रायजादा, विकास जैन, विकास अग्रवाल, पवन, गोपाल अग्रवाल, रोहित भाटिया, अनमोल कान्हा, सुनील शर्मा, अरविंद मानता, सुनंदा, रोहित अरोड़ा एडब्ल्यूटी-10 शीशपाल विहार से दिलबाग संधू, बीएस यादव, महिपाल यादव, एके राठी, नवरत्न यादव, सतपाल यादव, देवेंद्र, केके कौशिक, संजय शर्मा, बृज अशोक शर्मा, विमला दलाल, प्रतिभा गुप्ता, मोहन बाजपेई साउथ क्लोज सोसाइटी से अभिषेक रारा, अमित रंजन, निखिलेश्वर सिंह, सपना कपूर, जगजीत सिंह, शिखा लाल, आनंद माहिया, गीतांजलि विशेष तौर पर मौजूद रहे राव नरबीर सिंह ने कहा कि 10 सितंबर को वह नामांकन करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने मौजूद लोगों कहा कि शीघ्र ही देश के गृहमंत्री अमित शाह भी बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में आएंगे और यहां पर उनकी एक विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी।

Advertisement
Advertisement