मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरपंचों के विश्वास पर उतरेंगे खरा : श्याम सिंह राणा

10:22 AM Sep 28, 2024 IST
रादौर में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा को समर्थन देते सरपंच, पूर्व सरपंच व पंच। -निस

रादौर, 27 सितंबर (निस)
रादौर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा ने बताया कि रादौर हलके के 150 से ज्यादा सरपंचों, पंचों व पूर्व सरपंचों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है। सरपंचों व पूर्व सरपंचों, पंचों ने समर्थन देकर उनके ऊपर जो विश्वास कायम किया है उस पर वे शत प्रतिशत खरा उतरेंगे। समर्थन पर वह उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक रहते हुए पांच साल तक बिना भेदभाव के सरपंचों को गांवों के विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए ग्रांट प्रदान की थी। श्याम सिंह राणा रादौर में सरपंचों, पंचों व पूर्व सरपंचों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हलके की जनता ने उन्हें विधायक चुनकर दोबारा सेवा करने का मौका दिया तो पहले से ज्यादा विकास कार्य हर गांव व हर वार्ड में करवाए जाएंगे।
वहीं, दूसरी ओर गांव पोटली में वाल्मीकि समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा ने कहा कि वाल्मीकि समाज ने समर्थन देकर उन्हें जो मजबूती प्रदान की है उसे रादौर हलके में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश मेें भाजपा को लाभ होगा।

Advertisement

Advertisement