मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बवानीखेड़ा हलके के विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर : प्रदीप नरवाल

10:46 AM Sep 23, 2024 IST
बवानीखेड़ा में रविवार को रोड शो का नेतृत्व करते कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल। -हप्र

भिवानी, 22 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा की जाट धर्मशाला में आज ऐतिहासिक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप नरवाल और पूर्व मंत्री जगन्नाथ के बेटे जितेंद्रनाथ के नेतृत्व में रोड शो भी निकाला गया।
इस अवसर पर प्रदीप नरवाल ने कहा कि भाजपा शासनकाल में बवानीखेड़ा की समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। सरकार द्वारा यहां के लोगों को बिजली पानी व विकास से पूरी तरह वंचित रखा गया, जिसका बदला क्षेत्र की जनता अब वोट की चोट से लेगी।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सिंचाई के पानी अभाव है और इस इलाके के साथ पानी के मामले में हमेशा भेदभाव हुआ। सुंदर नहर में पूरा पानी व अपने हक की मांग के लिए लोगों को बार-बार आंदोलन का सहारा लेना पड़ा, लेकिन भाजपा सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया।
उन्होंने कहा कि खरक, कलिंगा, चांग से लेकर मुंढाल, धनाना बवानीखेड़ा, रतेरा जमालपुर सहित सभी इलाकों की अनदेखी की गई। आप का बेटा विधानसभा में चुने जाने के बाद सबसे पहले इस क्षेत्र के लिए लड़ाई लड़ेगा ताकि यहां विकास में कोई कसर न रहे। हर हाथ को काम, खेतों में पानी वरियता रहेगी।
इससे पूर्व गांव कलिंगा में प्रदीप नरवाल का भव्य स्वागत किया गया। इस बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता आजाद वाल्मीकि धनाना ने गांव खरक सहित विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया तथा ग्रामीणों से बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल के पक्ष में मतदान की अपील की।

Advertisement

Advertisement