For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

निगम में हुए भ्रष्टाचार की करायेंगे जांच : रमन त्यागी

11:37 AM Sep 29, 2024 IST
निगम में हुए भ्रष्टाचार की करायेंगे जांच   रमन त्यागी
यमुनानगर में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 28 सितंबर (हप्र)
यमुनानगर में भाजपा के समय में निगम में हो रहे भ्रष्टाचार पर न तो भाजपा विधायक ने कभी रोक लगाने की कोशिश की न मेयर कुछ बोले। इससे साफ है निगम के भ्रष्टाचार को मेयर और विधायक का मूक समर्थन रहा है। अब भाजपा के उम्मीदवार को वोट देकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने जैसा ही होगा? इसलिए तय आपने करना है, भ्रष्टाचार को शहर से खत्म करना है या नहीं। मैं तो आपसे यह वादा करता हूं कि कांग्रेस की सरकार आते ही निगम में जो भी भ्रष्टाचार हुआ, वह चाहे कोई बड़ा अफसर हो या नेता, हर किसी की भूमिका की जांच की जाएगी। इसने जो भी गड़बड़ की, उससे उसकी पूरी सजा दिलाने का काम में करूंगा।
शनिवार को कांग्रेस को उस वक्त और ज्यादा मजबूती मिली जब जिला कैमिस्ट एसोसिएशन ने रमन त्यागी को अपना समर्थन दिया। कैमिस्ट एसोसिएशन के जिला प्रधान मंजीत शर्मा, राजकुमार बंसल, राजेश, ललित, हैप्पी, अंकुर जैन, रोहित सेठी, राजू, मोहत, जितेंद्र, संजय कंबोज, प्रमोद भी मौजूद थे। रमन त्यागी ने कहा कि समाज से नशे पर रोक लगाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने कहा कि कैमिस्ट एसोसिएशन की जो भी समस्याएं हैं, कांग्रेस की सरकार आते ही इनका निवारण प्रमुखता के आधार पर किया जाएगा।
इस अवसर पर खाद्य आपूर्ति व्यापार संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश सेठ, कमलप्रीत सिंह, विकास सहगल, अनिल भाटिया, गुलशन कंवर सहित कई लोग भाजपा को अलविदा बोल कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement