मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हलके में विकास और रोजगार के अवसर बढ़ाएंगे : देवेंद्र कादियान

10:16 AM Aug 28, 2024 IST
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र गांव ठरू में सोमवार शाम को सभा में पहुंचने पर भाजपा नेता देवेंद्र कादियान को फूलमाला पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 27 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि वे राजनीति को माध्यम बनाकर समाज के हर वर्ग के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। अगर जनता ने मौका दिया तो हलके में विकास और रोजगार के अवसर बढ़ाएंगे। देवेंद्र कादियान सोमवार देर शाम को गांव जाहरी व ठरू उल्देपुर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। स्वागत करते हुए मातृशक्ति ने कहा कि उनकी बदौलत साढ़े 8 सालों में युवा खुद को पढ़ाई के साथ खेलों से जोड़ रहा है, क्योंकि देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी मेधावी छात्रों व खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाने का काम कर रही है। क्षेत्र में हर गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त एंबुलेंस सेवा भी वरदान साबित हो रही है। हमने भी ठान लिया है कि बेटे को चुन कर चंडीगढ़ भेजने का काम करेंगे।
देवेंद्र कादियान ने कहा कि मैंने अपना जीवन हलके की जनता को समर्पित कर दिया है। हर वर्ग के लोगों के लिए अपनी देवा संस्था से काम करके दिखाए है। कुछ काम है जो राजनीतिक मंच मिलने पर ही करवाए जा सकते है। इसलिए आपके बीच समर्थन मांगने आया हूं। गरीब किसान का बेटा हूं। आपके बीच से ही निकल कर आया हूं। मुझे तो भाषण तक देने का नहीं पता, अपने मन की बात आपके के सामने रख देता हूं। जनता का भरपूर आशीर्वाद ही मेरी ताकत बनकर उभरेगा।
इस अवसर पर जाहरी के सरपंच विनोद, पूर्व सरपंच नरेश, पूर्व सरपंच राज सिंह, शंकर सैनी, अनिल ठेकेदार, धर्मबीर वाल्मीकि, रामफल गोस्वामी, मास्टर राम सिंह, मोनू, टीनू, आदर्श क्लब जाहरी की कमेटी, ठरू उल्देपुर के सरपंच संदीप, पूर्व सरपंच आनंद, देवेंद्र फौजी, रामकिशन कश्यप, मास्टर सुरेश, जगबीर खत्री समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement