For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को करेंगे पूरा : प्रवेश वर्मा

10:48 AM May 21, 2024 IST
एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को करेंगे पूरा   प्रवेश वर्मा
गन्नौर में सोमवार को भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते विधानसभा संयोजक आजाद सिंह नेहरा।-हप्र
Advertisement

पीएम मोदी सभी वर्गों के लिए लाएंगे कल्याणकारी योजनाएं : आजाद नेहरा

सोनीपत, 20 मई (हप्र)
वरिष्ठ भाजपा नेता एवं सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने दुनियाभर में सनातन धर्म का पताका फहराकर भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया है। पीएम मोदी देश के प्रत्येक नागरिक को अपना परिवार मानकर देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। हमें मोदी के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के सपने को पूरा करना है।
गन्नौर में सोमवार को चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि इंडी गठबंधन तो अभी तक अपना पीएम उम्मीदवार भी घोषित नहीं कर पाई है। वहीं उनके नेता कहते हैं कि हमारी सरकार बनी तो हम 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बदलेंगे। जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की इंडी गठबंधन देश की व्यवस्था के लिए कितना खतरनाक है। कांग्रेस की नीति और नेता कभी देश के लिए एक नहीं हो सकते हैं। इसलिए देश की व्यवस्था और सुशासन के लिए कांग्रेस खतरा है।
गन्नौर विधानसभा संयोजक आजाद सिंह नेहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को बेहतर कृषि कार्य के लिए किसान सम्मान निधि, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन, आयुष्मान योजना के तहत गरीबों को मुफ्त उपचार की गारंटी आदि देने का काम किया है। इस बार सरकार बनने पर सभी वर्गों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जायेंगी। गन्नौर की विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं को मान-सम्मान देने का काम किया है।
यह सिलसिला यहीं नहीं रूकेगा बल्कि अगली बार महिलाओं के लिए और बेहतर योजनाएं शुरू की जायेंगी। इस अवसर पर गन्नौर नगर पालिका चेयरमैन अरुण त्यागी, जिला विस्तारक दिनेश ब्यास, विधानसभा विस्तारक विनय शर्मा, गन्नौर मंडल अध्यक्ष विकास त्यागी, पुरखास मंडल अध्यक्ष संजय गौतम, राजपुर मंडल अध्यक्ष नीरज ठरु, भूषण हसीजा, प्रत्याशी मोहनलाल लाल बड़ौली के पुत्र राहुल बडौली, श्रवण कौशिक, दिनेश स्वामी, महावीर शर्मा, त्रिलोक चंद शर्मा, जिला परिषद सदस्य नरेंद्र शर्मा, मोनू सरपंच घसौली, योगेश कौशिक, अजय जैन, सुरेंद्र खुराना, अनिल गोस्वामी, सुखबीर प्रजापति, अशोक सैनी, सुशील त्यागी, पुष्पा बैरागी, गायत्री जांगड़ा सदस्य ब्लॉक समिति, संदीप पहल समेत अनेक कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×