मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ऐसी सरकार बनाएंगे, जिसमें हर किसी की चलेगी : रणदीप सुरजेवाला

07:48 AM Sep 24, 2024 IST
कैथल में सोमवार को आयोजित सभा में मंच पर उपस्थित सांसद रणदीप सुरजेवाला व पंजाबी समाज के नेता। -हप्र

कैथल, 23 सितंबर (हप्र)
समस्त पंजाबी समाज ने रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला को समर्थन दिया। इसके लिए पंजाबी सेवा सदन में एक सभा का आयोजन किया गया।
पंजाबी समाज के सभी साथियों ने निर्णय लिया कि कैथल के विकास के लिए, गुंडागर्दी से निजात पाने के लिए, दिन दहाड़े हो रही लूट खसोट पर अंकुश लगाने के लिए, पार्कों में बने नशेड़ियों के अड्डों को खत्म करने के लिए, महिलाओं की सुरक्षा के लिए, कैथल को शाइनिंग स्टार सिटी बनाने के लिए, चमचमाती सड़कों के लिए समस्त समाज के साथ आदित्य सुरजेवाला को कैथल से एक रिकॉर्डतोड जीत के साथ विजयी बनाएंगे। सभा में पहुंचे सांसद रणदीप सुरजेवाला ने पंजाबी समाज द्वारा आदित्य सुरजेवाला को दिए गए समर्थन व साथ के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अबकी बार आपके आशीर्वाद से एक ऐसी सरकार बनाएंगे जिसमें हर किसी की चलेगी। उन्होंने कहा,‘मैंने आदित्य सुरजेवाला को भी एक बात सिखाई है कि लोगों के सिर्फ काम व सेवा करना बाकी काम कैथल के बुजुर्गों का मार्गदर्शन सिखा देगा।
सुरजेवाला ने भाजपा प्रत्याशी लीला राम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लीला राम ने अपने हाथ पर गुदवा रखा है कि ‘मेरी
चालदी कोनी।’

Advertisement

Advertisement