For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे, नये हरियाणा का होगा उदय

08:36 AM Sep 05, 2024 IST
मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे  नये हरियाणा का होगा उदय
कैथल में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते रणदीप सुरजेवाला।-हप्र

कैथल, 4 सितंबर (हप्र)
अतिरिक्त मंडी में आढ़तियों, मुनीम संगठन, ट्रैक्टर मिट्टी ठेकेदार, सिख समाज के लोगों ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला को समर्थन दिया। विभिन्न संगठनों ने रणदीप सुरजेवाला को अपनी आस्था व समर्थन देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल में अपनी तानाशाही नीतियों से हर वर्ग की कमर तोड़ने का काम किया है। कैथल में भाजपा ने विकास कार्यों क़ो तहस नहस कर दिया है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि साथ मिलकर हरियाणा के हकों की लड़ाई लड़ेंगे, मिलकर जीतेंगे और एक नए हरियाणा का उदय होगा। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश का किसान, नौजवान, मजदूर अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है। हरियाणा की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार ने हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात किया है। चुनाव से पहले भाजपा जजपा पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए व बाद में एक दूसरे की गोदी में जाकर बैठ गए। आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। बेरोजगारी चरम सीमा पर है। महंगाई अपार है। 10 साल में हरियाणा व कैथल 50 साल पीछे चला गया है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने किसानों को खून के आंसू रुलाने का काम किया है। फसल की खरीद हो या फसल के बीज के लिए मांग किसान को हर तरह से भाजपा सरकार द्वारा प्रताडि़त व उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा आज आढ़ती व ट्रांसपोर्टेरों का पैसा नहीं दिया जा रहा। मंडी की आढ़त को कम कर देना, नमी के नाम पर वसूली करना इसका जीता जागता सबूत है।

Advertisement

नरवाना में कई लोगों ने ज्वाइन की कांग्रेस

नरवाना (निस) : क्षेत्र के कई गणमान्य लोगों ने बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला में आस्था जतायी और कांग्रेस ज्वाईन की। इस अवसर पर रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत किया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा। भाजपा के खिलाफ अब समाज का हर वर्ग जन आंदोलन का भागीदार बन रहा है। इस अवसर पर ब्लॉक पंचायत समिति चेयरमैन बिट्टू नैन अमरगढ़ और ब्लॉक समिति के सदस्य साथी गण प्रदीप शर्मा सुलेहड़ा, सोनू
फुलियाकलां, कुलदीप शर्मा, सतगुरू गुरथली, मनदीप ढाकल, राममेहर ढाकल, सुरेश कुमार सिंसर, भारती हथो, प्रवीण सिंगवाल समेत कई जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस की नीतियों में आस्था जतायी और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement