For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता के समक्ष खोलेंगे सरकार की पोल : दिव्यांशु बुद्धिराजा

10:25 AM May 01, 2024 IST
जनता के समक्ष खोलेंगे सरकार की पोल   दिव्यांशु बुद्धिराजा
पानीपत के कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते दिव्यांशु बुद्धिराजा। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 30 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने मंगलवार को लाल बत्ती चौक स्थित कांग्रेस भवन में पानीपत शहरी हलके के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और कांग्रेस की इस आंधी में भाजपा के अपने आप को धुरंधर कहने वालों के किले ढह जाएंगे। बुद्धिराजा ने पूर्व सीएम मनोहर लाल को मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक बहस को लेकर चैलेंज देते हुए कहा कि खट्टर साहब कोई भी जगह, दिन व समय तय कर लें और उसमें मीडिया व प्रदेश की जनता भी मौजूद रहेगी। सार्वजनिक मंच पर खट्टर साहब अपने साढे 9 साल की उपलब्धियां बतायें और मैं खट्टर सरकार के साढे 9 साल के कच्चे चिट्ठे खोलने का काम करूंगा। दिव्यांशु ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल ने यदि अच्छे काम किये हैं तो उनको झोली फैलाकर वोट मांगने की क्या जरूरत है। कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु के आने पर पूर्व सीएम मनोहर लाल की नींद उड़ चुकी है।
इस अवसर पर विधायक बलबीर वाल्मीकि, वरिष्ठ नेता वरिंदर बुल्ले शाह, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, बिजेंद्र सिंह बिल्लू, पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत, वरिष्ठ नेता खुशी राम जागलान मौजूद रहे।
साढ़े नौ साल का हिसाब मांग रही जनता
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल से अब करनाल लोकसभा सहित प्रदेश की जनता साढ़े 9 साल का हिसाब मांग रही है। पूरे प्रदेश के युवाओं का निशाना इस बार पूर्व सीएम मनोहर लाल ही हैं और हर बूथ पर प्रदेश के युवा पहुंचकर खट्टर साहब से हिसाब लेने का काम करेंगे।उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह‍्वान किया कि सभी कार्यकर्ता अपने आप को दिव्यांशु बुद्धिराजा समझ कर काम करें।

नामांकन कार्यक्रम में पानीपत से आयेंगे हजारों कार्यकर्ता : सचिन कुंडू

Advertisement

सचिन कुंडू

हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू ने मंगलवार को बताया कि करनाल लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा बुधवार को करनाल में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उससे पहले करनाल के हुडा सेक्टर 12 स्थित ग्राउंड में पानीपत व करनाल जिलों के कार्यकर्ता हजारों की संख्या में एकत्रित होंगे और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। सचिन कुंडू ने बताया कि पानीपत जिला के चारों हलकों पानीपत ग्रामीण, पानीपत शहरी, इसराना व समालखा से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता नामांकन समारोह में करनाल पहुंचेगे। कुंडू ने दावा किया कि देश व प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और इस बार हरियाणा में इंडिया गठबंधन प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहरायेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×