For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुहला के लिए सरकार से विशेष पैकेज की करेंगे मांग

11:28 AM Oct 12, 2024 IST
गुहला के लिए सरकार से विशेष पैकेज की करेंगे मांग
गुहला चीका में विधायक देवेंद्र हंस पत्रकारों से बात करते हुए। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 11 अक्तूबर (निस)
गुहला से नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र हंस ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में अपने समर्थकों के साथ बैठक की और चुनाव में उन्हें विजयी बनाने पर सबका आभार प्रकट किया। विधायक देवेंद्र हंस ने कहा कि चुनाव के दौरान गुहला हलका की जनता ने उन्हें जो प्यार व आशीर्वाद दिया है उसके लिए वे सदा लोगों के ऋणी रहेंगे।
उन्होंने कहा कि विकास के मामले में हलका गुहला की हालत बहुत खराब है। घग्गर पार के गांवों व बाढ़ की जद में आने वाले कई गांवों की सड़कों की हालत इतनी खस्ता है कि उनके ऊपर से चलना मुश्किल होता है। पिछले दस सालों में इस तरफ किसी भी जनप्रतिनिधि ने ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि गुहला हलका के विकास के लिए वे सरकार के समक्ष विशेष पैकेज देने की मांग रखेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए देवेंद्र हंस ने कहा कि गुहला की जनता ने पूर्व विधायक को नकार दिया है, ऐसे में वे मीडिया में खुद को विधायक बताना बंद करें। अधिकारी भी जनता द्वारा नकारे जा चुके लोगों के दबाव में आना बंद कर लोगों के काम ईमानदारी से करें। सरकार की तरफ से उन्हें जो भी सुविधा मिलेगी, वे सब सुविधाएं उनकी न होकर गुहला की जनता की होगी।

Advertisement

‘कांग्रेस की हार से बौखलाये विधायक’

पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद उसके विधायक बौखलाए हुए हैं और उनके पास कहने को कुछ नहीं है जिसके चलते वे अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। पूरे गुहला हलके के लोग उनके अपने हैं और वे सभी से प्यार करते हैं। भाजपा सरकार में जनता के सभी तरह के काम बिना किसी रोकटोक के होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement