For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सोनीपत को दोबारा विकास की पटरी पर लायेंगे : सतपाल ब्रह्मचारी

07:27 AM Jun 07, 2024 IST
सोनीपत को दोबारा विकास की पटरी पर लायेंगे   सतपाल ब्रह्मचारी
सोनीपत में बृहस्पतिवार को नवनिर्वाचित सांसद सतपाल ब्रह्मचारी का स्वागत करते कार्यकर्ता। साथ हैं विधायक सुरेंद्र पंवार, मेयर निखिल मदान।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 6 जून (हप्र)
नवनिर्वाचित सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि सोनीपत के विकास के लिए संसद में प्रभावशाली ढंग से क्षेत्र की आवाज बुलंद करेंगे। सोनीपत से अपराधियों का सफाया और बेरोजगारी दूर करना उनकी प्राथमिकता रहेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली से सोनीपत तक मेट्रो लाइन का विस्तार और बेहतर चिकित्सा सुविधाओं के लिए ट्रॉमा सेंटर बनवाना उनका मुख्य लक्ष्य है। इसके अलावा वे मतदाताओं के भरोसे पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे।
सतपाल ब्रह्मचारी बृहस्पतिवार सुबह कांग्रेस पार्टी के मुख्य चुनावी कार्यालय ‘पालकी बैंक्वेट’ में पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका कुशल क्षेम जाना और चुनाव में सहयोग के लिए आभार जताया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित सांसद का भव्य स्वागत किया और लड्डू बांटकर जीत का जश्न मनाया। ब्रह्मचारी ने कहा कि उनकी जीत 36 बिरादरी और समाज के सभी वर्गों की जीत है। जीत का श्रेय सभी वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को देते हैं जिन्होंने कम समय में दिन-रात कड़ी मेहनत कर जीत सुनिश्चित की।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को प्रदेश में मिली बड़ी जीत इस बात का संकेत है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदय भान के नेतृत्व में हरियाणा में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।
हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद बुजुर्गों को 6 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन, गरीब लोगों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट दिए जायेंगे और समाज कल्याण के सभी कार्य किये जायेंगे। प्रदेश में उद्योग धंधे लगवाकर बेरोजगारी को दूर किया जायेगा।
इस दौरान उनके साथ विधायक सुरेंद्र पवार, मेयर निखिल मदान, पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, बिजेंद्र आंतिल, सुरेंद्र छिक्कारा, ललित पंवार, संजीव दहिया, जयवीर आंतिल, अशोक सरोहा, मनोज रिढ़ाऊ, राजकुमार कटारिया, संजय खेवड़ा, भगत सिंह तुषीर, जयभगवान आंतिल, कुलदीप वत्स, सतीश कौशिक, राजेश कौशिक, भलेराम जांगड़ा, कमल हसीजा, संजय बड़वासनी, सतबीर निर्माण, राजकुमार गर्ग, पवन गर्ग, सुरेंद्र बैरागी, कुलबीर सरोहा, संतोष गुलिया, संतोष कादियान, नीलम बाल्यान, शीला आंतिल,रीना मलिक, कमला मलिक, रीना राठी, पूनम खोखर, प्रोमिला मलिक समेत सोनीपत शहर के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि, कांग्रेस पार्टी के सभी संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×