For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जब तक एक-एक वोट न पड़ ज्या, तब तक लागू अर जागू रहणा सै ः हुड्डा

10:21 AM Oct 05, 2024 IST
जब तक एक एक वोट न पड़ ज्या  तब तक लागू अर जागू रहणा सै ः हुड्डा
रोहतक में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलते हुए। -निस
Advertisement

रोहतक, 4 अक्तूबर (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने वोटिंग से एक दिन पहले शहर में कई जगह लोगों से घर-घर जाकर मुलाकात की। उन्होंने सभी के साथ चाय-खाने पर चर्चा की। इस मौके पर हुड्डा ने सभी से ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का यह पर्व सभी को उत्साह और भाईचारे के साथ मनाना है। जब तक एक-एक वोट पोल नहीं हो जाता तो सभी को लागू और जागू रहना है। कांग्रेस के तमाम नेता, तमाम उम्मीदवारों, नेता व कार्यकर्ताओं को 8 अक्तूबर तक काउंटिंग होने तक पूरी तरह अलर्ट रहना है।
हुड्डा ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। चुनाव प्रचार के दौरान पूरे हरियाणा में लोगों से मिलने और बरसों के राजनीतिक अनुभव के आधार पर वो कह सकते हैं कि इस बार चुनाव को लेकर जनता में सिर्फ उत्साह नहीं, बल्कि बेकरारी, बेचैनी, बेसब्री है। लोग बेसब्री से वोटिंग के वक्त का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस बार जनता सिर्फ नई सरकार बनाने के लिए वोटिंग नहीं करेगी बल्कि इस बार जनता लठतंत्र को खत्म करके, सच्चा लोकतंत्र स्थापित करने के लिए वोट करेगी।
इस बार जनता किसान, जवान, पहलवान, सरपंच, टीचर, कर्मचारी और व्यापारियों पर लाठी-गोलियों की चोट मारने वालों को, वोट की चोट मारने के लिए वोट करेगी। जनता नशेड़ी बनती जा रही जवानी को वापस खिलाड़ी बनने के लिए, हरियाणा से अपराधी, गैंगस्टर, बदमाशों, नशा तस्करों और फिरौती माफिया को भगाने के लिए, यौन शोषण के आरोपियों को संरक्षण देने वालों को सबक सिखाने और दलित-पिछड़ों का आरक्षण खत्म करने वालों को जवाब देने के लिए वोट करेगी। हुड्डा ने कहा कि 10 साल भाजपा ने कभी जनता की नहीं सुनी। अगर किसानों ने अपनी आवाज उठाई तो भाजपा ने उन्हें देशद्रोही-खालिस्तानी बोला।
हुड्डा ने कहा कि बेरोजगारों ने आवाज उठाई तो उन्हें भर्ती रोको गैंग, सरपंचों ने अपनी बात रखनी चाही तो उन्हें भ्रष्टाचारी, कर्मचारियों ने आवाज उठाई तो उन्हें निक्कमा बोला, यानी हर वर्ग को बीजेपी ने अपमानित किया। अब इस अपमान का बदला लेने का समय आ गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement