मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सबको देखा बार-बार, अबकी बार बनाओ ‘आप’ की सरकार : संजय सिंह

06:31 AM Aug 12, 2024 IST
पलवल की अनाज मंडी हथीन में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते ‘आप’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह। -हप्र

पलवल, 11 अगस्त (हप्र)
राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस, भाजपा और इनेलो को मौका दिया, लेकिन इस बार जनता ने हरियाणा में परिवर्तन करना है और आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सबको देखा बार-बार, अबकी बार बनाओ ‘आप’ की सरकार। क्योंकि आपके इसी हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में क्या कमाल किया है जाकर देखिए।
संजय सिंह रविवार को पलवल जिले की अनाज मंडी हथीन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता, कर्नल डॉ. राजेंद्र रावत, जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर रावत, रविंदर फौजदार, कौशल शर्मा, धमेंद्र सिंह आदि अनेकों पार्टी नेता मुख्य तौर मौजूद रहे।
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनीति में देश की राजनीति को बदलने आए हैं। इसी हरियाणा के बेटे ने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन पूरे देश में खड़ा किया।
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में मुख्यमंत्री बने तो दिल्ली में बिजली फ्री, पानी फ्री, शिक्षा फ्री, चिकित्सा फ्री, महिलाओं के लिए बस यात्रा और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा फ्री करने का काम किया। आज दिल्ली में 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलती है। इसके बाद भी दिल्ली में मुनाफे का बजट है। इसीलिए अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि सरकार के खजाने में पैसे की कमी नहीं है नीयत की कमी है। उन्होंने कहा किकेजरवाल को दिल्ली में काम करने की सजा मिली और मोदीजी ने उनको जेल में डाल दिया।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि पूरा हरियाणा आज बदलाव की तरफ देख रहा है। भाजपा भाई को भाई से लड़वाने वाली पार्टी है इसलिए हरियाणा में भी केजरीवाल की सरकार बनाने का कार्य करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement