For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हमने वादे किए पूरे, हमारा हिसाब तैयार, कांग्रेस अपने बारे में बोले : नायब सैनी

07:45 AM Aug 19, 2024 IST
हमने वादे किए पूरे  हमारा हिसाब तैयार  कांग्रेस अपने बारे में बोले   नायब सैनी
छछरौली में रविवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी रैली के दौरान तलवार लहरा कर शक्ति प्रदर्शन करते हुए। -निस

पवन बटार/निस
छछरौली, 18 अगस्त
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को यहां रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने अपने सभी वादे पूरे किए हैं और हमारा हिसाब तैयार है, लेकिन कांग्रेस को अब अपने बारे में जनता को हिसाब देना है।  सैनी ने जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है और प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा ही सरकार बनाने जा रही है।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि पार्टी अपने 10 साल के कार्यकाल के साथ-साथ अपने चुनाव घोषणा पत्र में कही गई बातों को भी सार्वजनिक करे। हमारा हिसाब तैयार है, क्योंकि हमने अपने वादों को पूरा किया है। मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के वक्त किसानों की हजारों एकड़ जमीन बिल्डरों को औने-पौने दाम पर देकर उन्हें लूटने का काम किया है, जिसका हिसाब उसे देना होगा।
वहीं कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हरियाणा में सत्ता इसलिए हथियाना चाहते हैं ताकि पंजाब की तरह हरियाणा को भी बर्बाद कर दिया जाए। इस अवसर पर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, भोपाल सिंह खदरी, बंतो कटारिया, कृष्ण सिंगला, सुरेंद्र बनकट, रामनिवास गर्ग, निश्चल चौधरी, अमित कोलीवाला रामपाल नंबरदार, मुकेश दमोपुरा, आनंद इस्माइलपुर, बलवंत सिंह सढौरा, ईश्वर पलाका, रमेशचंद ठसका, कपिल मनीष गर्ग, कल्याण सिंह, विपुल गर्ग, प्रवीण अग्रवाल, जगदीश धीमान अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

रादौर में किसानों ने किया स्वागत

रादौर (निस): मुख्यमंत्री नायब सैनी का रविवार को रादौर पहुंचने पर किसानों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। किसानों ने महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि इस सीजन में बरसात पिछले साल की तुलना में कम हुई है। बरसात कम होने के कारण किसानों का खर्च बढ़ा है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रति एकड़ किसानों को 2 हजार रुपए देने का सरकार ने निर्णय लिया था। इससे पहले मुख्यमंंत्री का भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अमित गर्ग के कार्यालय पर भी स्वागत किया गया। इस मौके पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, अमित गर्ग, अजय चौहान, विनोद सिंगला, नेपाल राणा, उमेश पोसवाल, अमित गुप्ता, धनपत सैनी, महेन्द्र सिंह, अनिल सैनी, गोपाल कांबोज भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×