मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हम जब चाहे, जिसे चाहे साथ ला सकते हैं, जिसे नहीं लाना छोड़ देते हैं : खट्टर

08:53 AM Sep 23, 2024 IST

यमुनानगर/जगाधरी, 22 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व सीएम मनोहर लाल ने रविवार को कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा के संबंध में जारी राजनीतिक चर्चा पर कहा कि हमारे यहां सब नेता सुरक्षित और सुकून महसूस करते हैं। उन्होंने कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उनके संबंध में भद्दा मजाक किया गया था कि मनोहर लाल ने जब से (सीएम पद से) इस्तीफा दिया है, तब से कांग्रेस के दरवाजे खटखटा रहे हैं, और हमने (कांग्रेस ने) अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं।
मनोहर लाल ने कहा कि हम कहते हैं कि जो दरवाजे बंद हैं, उनके ताले का इलेक्ट्रॉनिक पासवर्ड हमारे पास है। हम जब चाहे जिसे चाहे वह ताला खोलकर अपने यहां ला सकते हैं और जिसे नहीं लाना उसे वहीं बंद कर देते हैं। वहीं जगाधरी में भी पत्रकारों की ओर से कुमारी सैलजा के संबंध में सवाल किए जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह रणनीति है और रणनीति का खुलासा नहीं किया जाता।
खट्टर रविवार को यमुनानगर में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि उनके बात करने का तरीका सही नहीं है।
हम इस प्रकार के दावे और बातें नहीं करते, लेकिन हम तथ्यों पर आधारित बात करके दावा करते हैं कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमजोरी तो गठबंधन की चर्चाओं में ही सामने आ गई थी। उनमें इतनी हिम्मत भी नहीं है कि वह अपने मुख्यमंत्री का चेहरा पेश कर सकें।

Advertisement

कांग्रेस के घोषणा पत्र का रिमोट भी दिल्ली में होगा...

जगाधरी (हप्र): जगाधरी हलके से भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर के समर्थन में रविवार को प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सीएम एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शिरकत की। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर के लिए वोट की अपील की। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से भाजपा की सरकार रही है इससे कांग्रेस में हताशा है। खट्टर ने कहा कि कांग्रेस की तो वही हालत है कि पल्ले नहीं दाने और अम्मा चली भुनाने।

Advertisement
Advertisement