मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फरीदाबाद के 6 हलकों में आज होगा मतदान, तैयारियां पूरी

10:09 AM Oct 05, 2024 IST

फरीदाबाद, 4 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव का प्रचार थम जाने के बाद शनिवार को वोटिंग करवाने के लिए फरीदाबाद जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों की पोलिंग पार्टियां अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो गई। छह सीटों के लिए 1650 बूथ बनाए गए हैं। मतदाताओं की सुविधा के लिए हाईराइज सोसायटी व ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में 57 मतदान केंद्र स्थापित किए गए हैं। जिले के 17 लाख 94 हजार 552 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगेे। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी विक्रम सिंह ने सभी हलकों के डिस्पैच सेंटर का दौरा कर पोलिंग पार्टियों को शांति व निष्पक्षता से मतदान प्रक्रिया को संपन्न कराने में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रेरित किया।
डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि मतदान प्रक्रिया को शांतिप्रिय ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासन की ओर से हर गतिविधि पर नजऱ रखते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि मतदान दिवस पर मतदाताओं को वोटिंग सेंटर में किसी भी रूप से अपने मोबाइल का उपयोग करने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि कोई मतदाता अपने मोबाइल का उपयोग करते हुए पाया जाता है तो उस पर तुरंत प्रभाव से कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement