मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की झूठी घोषणाओं और वादों से बचें मतदाता : असीम गोयल

07:43 AM Sep 22, 2024 IST
अम्बाला शहर में शनिवार को एक कार्यक्रम में असीम गोयल के साथ सेल्फी लेते युवा। -हप्र

अम्बाला शहर, 21 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने शनिवार को अपने चुनावी अभियान के दौरान लोगों को कांग्रेस की झूठी घोषणाओं और वादों से बचने का आह‍्वान किया। उन्होंने कहा कि पड़ोसी हिमाचल इसका जीता उदाहरण हैं जहां चुनाव के दौरान किए गए वादों को तो पूरा नहीं किया गया, उलटे गलत नीतियों के चलते उसके पास कर्मचारियों को देने के लिए भी पैसे नहीं हैं।
विभिन्न गांवों में आयोजित कार्यक्रमों में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। असीम गोयल ने कहा कि भाजपा के शासन से पहले अम्बाला नजरंदाज होता आया है। लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है तभी से शहर तरक्की की राह पर दौड़ पड़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में शहर में तरक्की के साथ साथ शांति और कानून व्यवस्था स्थापित की है। पिछले 10 वर्ष में अम्बाला शहर में किसी भी तरह का कोई माफिया राज पनपने नहीं दिया। पूर्व की सरकारों में यहां गुंडागर्दी थी लेकिन 10 साल में यहां ऐसी कोई गतिविधि नहीं हुई।

Advertisement

Advertisement