For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोजगार, विकास के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान: महेन्द्र प्रताप सिंह

10:57 AM May 24, 2024 IST
रोजगार  विकास के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान  महेन्द्र प्रताप सिंह
Advertisement

फरीदाबाद, 23 मई (हप्र)
फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने बृहस्पतिवार को एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं को संबोधित कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। आज उन्हें चार बार के सांसद रहे अवतार भडाना का भी खुलकर साथ मिला। खेडी गुजरान, नेकपुर, फतेहपुर तगा, सेक्टर-3 जाट धर्मशाला में आयोजित चुनावी सभाओं म मौजूद हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों का उत्साह देखने लायक था तथा उन्हें सभास्थल तक एक विशाल काफिले के साथ लाया गया। रास्ते में वह जहां-जहां से वह चले वहां-वहां उनके ऊपर पुष्पवर्षा की गई।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप सिंह ने भी महमूदपुर, दहकौला, शाहाबाद, भुआपुर, भैंसरावली, ताजपुर, राजपुर कलां, मंघावली, फत्तूपुरा व सेहतपुर आदि दर्जनों सभाओं को संबोधित कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान लोगों ने पगडी बांधकर अपना समर्थन दे विजयश्री का आशीर्वाद भी दिया।
सभाओं में उमडे जनसैलाब से गदगद कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों को वचन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर आम गरीबों के हित में कार्य किया जाएगा वहीं जीरो टोलरेंश की नीति अपनाते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेंगे।

चुनाव देश की राजनीति की दिशा बदलने वाला : अवतार भडाना

चार बार के सांसद रहे अवतार भडाना ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनाव देश की राजनीति की दिशा व दशा तय करने वाला चुनाव है। इसलिए अब समय आ गया है भाजपा के पिछले दस सालों में की गई लूट और भ्रष्टाचार का अपनी वोट की चोट से जवाब देने का। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस ने बेदाग छवि के ईमानदार नेता बाबू महेन्द्र प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाकर भेजा है वहीं दूसरी तरफ भाजपा के उम्मीदवार का भ्रष्टाचारी रूप आप सबके सामने है। इसलिए सब एक हो जाओ और 25 तारीख को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को भारी मतों से जिताकर संसद भेजने का काम करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×