For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आप को वोट दे देना, आपके बच्चों का भविष्य बना दूंगा : केजरीवाल

11:25 AM Sep 30, 2024 IST
आप को वोट दे देना  आपके बच्चों का भविष्य बना दूंगा   केजरीवाल
रेवाड़ी में आयोजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते अरविंद केजरीवाल, पूर्व सांसद सुशील गुप्ता व पार्टी प्रत्याशी सतीश यादव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 29 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को रेवाड़ी में पार्टी प्रत्याशी सतीश यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुझे वोट दे दो, मैं आपके बच्चों का भविष्य बना दूंगा। पढ़े-लिखे युवाओं के रोजगार का इंतजाम कर दूंगा। इस दौरान पूर्व सांसद सुशील गुप्ता भी मौजूद थे। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में शानदार सरकारी अस्पताल, स्कूल व मौहल्ला क्लीनिक बनाने से भाजपा परेशान है। प्रधानमंत्री मोदी उन्हें इन कामों से रोकने के लिए जेल भिजवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी- मुझे गिरफ्तार करने से कुछ नहीं होगा। आप हमारे अस्पताल, स्कूल से भी अच्छे व ज्यादा काम करें। उनका कसूर इतना ही है कि उन्होंने लोगों की सेवा की और उनके दिल में जगह बनाई। उन्होंने कहा कि मोदी को लगता है कि यह आदमी दिल्ली व पंजाब जीत गया है और आगे भी न जीते इसलिये उसे जेल में डाल दिया गया। यदि उन्हें 3 महीने पहले जेल से छोड़ दिया गया होता तो हरियाणा में आप पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनती। लेकिन 8 अक्तूबर के बाद जो भी सरकार बनेगी, उनके बिना नहीं बनेगी।
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सतीश यादव ने कहा कि राज घरानों ने यहां की राजनीति पर कब्जा किया हुआ है। अपने लालच व स्वार्थ में गिर चुके हैं। रेवाड़ी शहर की हालात बदहाल है। जनता ने उन्हें ताकत दी तो वे रेवाड़ी की सूरत बदल देंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement