मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

स्वयंसेवकों ने शिविर में लगाई सांस्कृतिक प्रदर्शनी

10:53 AM Oct 13, 2024 IST
हिसार में शनिवार को एनएसएस शिविर में प्रदर्शनी का अवलोकन करती कुलपति डॉ. वंदना बिश्नोई। -हप्र

हिसार, 12 अक्टूबर (हप्र)
गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आज राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सौजन्य से चल रहे राष्ट्रीय एकीकरण शिविर में विभिन्न राज्यों से आए स्वयंसेवकों ने एक सांस्कृतिक प्रदर्शनी लगाई। स्वयंसेवकों द्वारा मनमोहक झांकियां, तस्वीर, हरियाणा की संस्कृति की झांकी व अलग-अलग राज्यों की झांकियां सजाई गई। इसके साथ ही सर्व भारत के मानचित्र की आकर्षक प्रदर्शनी भी लगाई गई।
राष्ट्रीय एकीकरण शिविर की प्रदर्शनी के दौरान विवि की प्रथम महिला कुलपति डॉ. वंदना बिश्नोई मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। उन्होंने विभिन्न झांकियों की प्रदर्शनी की प्रतिभा के लिए सराहना करते हुए स्वयंसेवकों को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि स्वयंसेवक प्रतिभागियों ने हरियाणा की संस्कृति के साथ-साथ विभिन्न राज्यों की झांकियां सजा कर भारत की सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित किया है। उन्होंने विभिन्न राज्यों से आए हुए प्रतिभागी स्वयंसेवकों से कार्यकारी अधिकारियों से भी संवाद किया। अध्यक्षता डॉ. अंजू गुप्ता ने की।

Advertisement

Advertisement