For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बगावत के सुर तेज, रोड शो से शक्ति प्रदर्शन

09:02 AM Sep 12, 2024 IST
बगावत के सुर तेज  रोड शो से शक्ति प्रदर्शन
कलायत स्थित लघु सचिवालय में बुधवार को नयी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप प्रत्याशी अनुराग ढांडा के साथ बातचीत करते हिसार से कांग्रेस के सांसद जयप्रकाश। -निस
Advertisement

कलायत, 11 सितंबर (निस)
कलायत विधानसभा सीट को लेकर राजनीति गरमा गई है। कलायत से नामांकन भरने वालों ने समर्थकों के साथ विशाल रोड शो कर शक्ति का प्रदर्शन किया। कुछ समय पहले जजपा से कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विधायक सतविंद्र राणा को राजौंद में मंगलवार को 36 बिरादरी की पंचायत में पंचायती उम्मीदवार चुन लिया है, वहीं कलायत के महाराणा प्रताप भवन में भी भाजपा के कुछ संभावित उम्मीदवारों द्वारा भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा का विरोध करते दो बार पंचायत कर पंचायती उम्मीदवार खड़ा करने के लिए कमेटी का गठन कर चुके हैं।
इनेलो-बसपा गठबंधन से प्रत्याशी इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने नामांकन दाखिल किया जा चुका है। भाजपा से पूर्व राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, आप से वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, हिसार लोकसभा सांसद जयप्रकाश के पुत्र विकास सहारण ने नामांकन भरा।  इसके अलावा सलिंद्र प्रताप राणा, दीपक निर्मल व सुमित कुमार ने आजाद उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरा। महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अनीता ढुल बड़सीकरी ने रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया।

Advertisement

मनीष सिसोदिया,अनुराग ढांडा से जयप्रकाश की मुलाकात

नामांकन के दौरान लघु सचिवालय में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया व आप प्रत्याशी अनुराग ढांडा के साथ जयप्रकाश की मुलाकात नगर में चर्चा का विषय बन गया है। जानकारी के अनुसार, सांसद जयप्रकाश जेपी अपने पुत्र विकास सहारण का नामांकन भरवाने के लिए लघु सचिवालय पहुंचे थे। इस दौरान दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व आप प्रत्याशी अनुराग ढांडा के साथ कुछ समय चर्चा भी हुई जो नगर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बारे में पूछने पर जयप्रकाश ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया। उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेश से आए साथी का आदर करना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement