For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विपुल गोयल ने ली कैबिनेट मंत्री पद की शपथ

09:58 AM Oct 18, 2024 IST
विपुल गोयल ने ली कैबिनेट मंत्री पद की शपथ
कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेेने क बाद विपुल गोयल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार जताते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 17 अक्तूबर (हप्र)
पंचकूला दशहरा ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री, भाजपा के सभी शीर्ष नेता, केंद्रीय मंत्री, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित समस्त भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की उपस्थिति में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण के पश्चात वरियता के क्रम में पांचवे नंबर पर विपुल गोयल ने कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली। विपुल गोयल ने 65 प्रतिशत मतों के साथ 48383 वोटों से रिकॉर्ड जीत दर्ज कर फरीदाबाद में कमल खिलाया, जिसके बाद वे हरियाणा सरकार के टॉप पांच मंत्रियों में शामिल हो गए हैं।
इससे पहले भी उद्योग सहित अन्य मंत्रालयों का कार्यभार संभालते हुए विपुल गोयल ने अपनी ईमानदारी और जनता के प्रति समर्पण से एक सशक्त मंत्री के रूप में अपनी पहचान बनाई है। यही वजह है कि इस बार की सरकार में फरीदाबाद के भाजपा विधायक विपुल गोयल को एक प्रकार का प्रमोशन मिला है, जो उनकी कार्यक्षमता और जनता के प्रति उनके समर्पण का प्रमाण है। शपथ ग्रहण के बाद विपुल गोयल ने मंच पर उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार व्यक्त किया।
राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि विपुल गोयल के मंत्री बनने से हरियाणा भाजपा सरकार की नींव और भी मजबूत हुई है। फरीदाबाद की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं में उनके मंत्री बनने को लेकर जबरदस्त उत्साह है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement