For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जीतने के बाद एक्शन मोड में आए विपुल गोयल

11:35 AM Oct 10, 2024 IST
जीतने के बाद एक्शन मोड में आए विपुल गोयल
फरीदाबाद में नवनिर्वाचित विधायक विपुल गोयल निगम अधिकारियों की बैठक लेते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 9 अक्तूबर (हप्र)
नवनिर्वाचित भाजपा विधायक विपुल गोयल चुनाव जीतते ही एक्शन मोड में नजर आए। उन्हें चुनाव जीते अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि निगम अधिकारियों की बैठक बुलाकर समस्याओं के निदान के लिए निर्देश जारी कर दिए। विपुल गोयल ने बुधवार को सर्किट हाउस में सुबह निगम अधिकारियों की बैठक बुला ली। इस बैठक में उन्होंने निगमाधिकारियों को सफाई व्यवस्था, सीवरेज समस्या तथा स्ट्रीट लाइटों को 7 दिन में दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने निगम अधिकारियों को यह भी स्पष्ट कर दिया कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र की हालत देखी है। इसलिए 7 दिन बाद वे पुन: निरीक्षण करने के लिए निकलेंगे और देखेंगे कि समस्याओं का समाधान हुआ या नहीं। विपुल गोयल ने निगमाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उनकी विधानसभा की कालोनियों और गांवों के साथ-साथ सेक्टरों में भी गंदगी का बुरा हाल है। इसके साथ-साथ विपुल गोयल ने सीवरेज जाम होने के कारण जमा हुए गंदे पानी और सीवरों के ढक्कन न होने की समस्या का भी 7 दिन में निदान करने के निर्देश दिए।
भाजपा विधायक विपुल गोयल ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी भी कार्यालयों में बैठने की बजाय शहर का चक्कर लगाकर देखें कि इलाके का क्या हाल है। विपुल गोयल ने चिंता व्यक्त करते हुए अधिकारियों से कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने देखा कि कई इलाके ऐसे थे जहां गंदगी के कारण बिना मास्क के निकल पाना भी संभव नहीं है। जबकि लोग वहां नियमित रूप से रहते हैं। उन्होंने कहा कि सफाई, सीवरेज समस्या और स्ट्रीट लाइटों को प्राथमिकता के आधार पर दुरुस्त किया जाए।
विपुल गोयल ने इस दौरान स्ट्रीट लाइटों के अधिकारी से पूछा कि कितनी लाइटें उनकी विधानसभा में लगी हुई हैं और उसमें से कितनी लाइटें खराब हैं। इसका जब अधिकारी संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए तो भाजपा विधायक ने यह डाटा तैयार करने के लिए कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि कितनी लाइटें खराब हैं।
बैठक के दौरान ही भाजपा विधायक विपुल गोयल ने निगमायुक्त से फोन पर बात की और उक्त समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को सहयोग करने के लिए कहा। इस दौरान मौजूद निगम अधिकारियों ने भी भाजपा विधायक से वादा किया उन्हें एक सप्ताह में बदलाव नजर आएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement