मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरकार की योजनाओं से ग्रामीणों को करवाया अवगत

10:43 AM Sep 13, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा रैली स्थल का दौरा करते हुए। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 12 सितंबर (हप्र)
थानेसर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा ने वीरवार को गांव किरमच में अपना चुनावी जन-संपर्क अभियान चलाया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा का किरमच में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। जन-संपर्क अभियान के दौरान सुभाष सुधा ने किरमच गांव के लोगों का कुशलक्षेम जाना और उनके साथ जलपान कार्यक्रम में शामिल हुए। जलपान कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा ने गांव के गणमान्य लोगों के बीच भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं और नीतियों को साझा किया। सुभाष सुधा ने ग्रामीणों को बताया कि भाजपा सरकार हमेशा से ही जनहितैषी सरकार रही है और इस सरकार ने आमजन के हितों का ध्यान रखते हुए अनेक विकास कार्य और योजनाएं प्रदेश में शुरू की है। इसी प्रकार भविष्य में भी हरियाणा प्रदेश में नई-नई विकास योजनाओं का लाभ उठाने के लिए भाजपा को जीत दिलाएं और तीसरी बार फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार को सत्ता पर काबिज करें। भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा ने गांव किरमच के सभी लोगों से आगामी 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। इस दौरान थानेसर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा कुरुक्षेत्र ऑटो एसोसिएशन के पदाधिकारियों से मिले।

Advertisement

14 को आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, रैली स्थल का लिया जायजा

14 सितंबर को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली को लेकर थानेसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष सुधा ने वीरवार को रैली संयोजक संजय भाटिया, चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सिंह नागर, प्रवासी प्रभारी व पूर्व सांसद राघव लखनपाल, रैली सह संयोजक अशोक गुज्जर, जिलाध्यक्ष सुशील राणा व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर रैली स्थल का दौरा किया। रैली स्थल पर रैली के आयोजन को लेकर सभी सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस रैली में पहुंचने पर भाजपा के चुनाव प्रचार को और गति मिलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र की भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों के बारे में कुरुक्षेत्र की जनता को अवगत कराएंगे। यह रैली कुरुक्षेत्र जिले की सभी विधानसभा सीटों से भाजपा प्रचंड जीत दिलवाने में और प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने में मील का पत्थर साबित होगी।

Advertisement
Advertisement