For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ऐतिहासिक होगी विजय संकल्प रैली : रामबिलास

06:59 AM Apr 25, 2024 IST
ऐतिहासिक होगी विजय संकल्प रैली   रामबिलास
Advertisement

नरनौल, 24 अप्रैल (निस)।
कल 25 अप्रैल को जनपद महेंद्रगढ़ शहर की सब्जी मंडी में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली स्थल का हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने दौरा किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री के साथ जिला पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा भी मौजूद रहे।
रामबिलास शर्मा ने कहा कि 25 अप्रैल को स्थानीय सब्जी मंडी में होने वाली विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी जिसमें भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह के लिए विजय का इतिहास लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ की जनता देश के ओबीसी के सबसे बड़े चेहरे लोकप्रिय मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के लिए पलक बिछाए बैठी है। इस मौके पर भाजपा नेता सुधीर दीवान,नोरंग सिंह आडवाणी, कैलाश सैनी, अमित मिश्रा,सतबीर भैरो आदि मौजूद रहे।

शर्मा ने कहा कि महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी अपने आप में एक इतिहास समाए हुए है, यहां पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई, पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भैरो सिंह शेखावत सहीत भाजपा की व देश की बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां आई हुई है। उन्होंने कहा कि स्थानीय सब्जी मंडी को अटल बिहारी सब्जी मंडी के नाम से जाना जाता है। वर्ष 2013 में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री की दावेदार रहे नरेंद्र भाई मोदी के लिए इसी सब्जी मंडी में सबसे बड़ी मोदी टी स्टाल लगी थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×