For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विज ने संभाली भाजपा उम्मीवार बंतो कटारिया के प्रचार की कमान

10:04 AM Apr 16, 2024 IST
विज ने संभाली भाजपा उम्मीवार बंतो कटारिया के प्रचार की कमान
Advertisement

अम्बाला, 15 अप्रैल (हप्र)
अम्बाला आरक्षित लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया के अम्बाला छावनी में प्रचार की कमान पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने संभाल ली है। विज अभी तक पार्टी की बैठकों से दूरी बनाए हुए थे।
हालांकि उनके प्रचार की कमान अपने हाथों में लेने से पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश की लहर दौड़ गई है। इसी संदर्भ में मंगलवार को शाम 5 बजे अग्रवाल धर्मशाला से एक विजय संकल्प यात्रा पूर्व विज के नेतृत्व में निकाली जाएगी। इस दौरान पार्टी उम्मीदवार बंतो कटारिया अम्बाला छावनी के विभिन्न बाजारों से गुजरते हुए शॉप टू शॉप तथा डोर टू डोर अभियान के तहत जनता से वोट की अपील करेंगी। पार्टी पदाधिकारियों का दावा है कि इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं गणमान्य लोग उपस्थित होंगे। इसी संदर्भ में सोमवार को एक महत्वपूर्ण बैठक भाजपा कार्यालय में लोकसभा क्षेत्र चुनाव संयोजक ललित चौधरी की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान विजय संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए कार्य योजना तैयार की गई।


मीडिया प्रभारी बलकेश वत्स एवं आशीष अग्रवाल ने बताया कि यह विजय संकल्प यात्रा पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में िनकलेगी। यात्रा अग्रवाल धर्मशाला से शुरू होकर विजय रत्न चौक से होते हुए सदर बाजार, सब्जी मंडी, हनुमान मार्केट, बर्तन बाजार, कबाड़ी बाजार से होते हुई फिर अग्रवाल धर्मशाला में आकर समाप्त होगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 400 पार सीटों का नारा दिया है, उस संकल्प को पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है। अम्बाला छावनी से उम्मीदवार बंतो कटारिया को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी हरियाणा की सभी 10 सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करेगी। इस बैठक में मुख्य रूप से चुनाव समिति संयोजक ललित चौधरी, सदर मंडल प्रधान राजीव गुप्ता डिम्पल, महेशनगर मंडल प्रधान विजेन्द्र चौहान, महामंत्री संजीव सोनी, बी.एस. बिन्द्रा, नरेन्द्र राणा, बलकेश वत्स, आशीष अग्रवाल, सुनील निदरिया, अनूप चोपड़ा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×