For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विज ने नगर परिषद अधिकारियों के साथ की बैठक

06:38 AM Oct 11, 2024 IST
विज ने नगर परिषद अधिकारियों के साथ की बैठक
अंबाला छावनी के विधायक अनिल विज बृहस्पतिवार को विकास कार्यों बारे अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 10 अक्तूबर (हप्र)
अम्बाला छावनी विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक अनिल विज ने सातवीं बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद नगर परिषद अम्बाला सदर के अधिकारियों के साथ बैठक की तथा विकास कार्यों को लेकर समीक्षा की। विज ने बैठक में नगर परिषद अधिकारियों के साथ अम्बाला छावनी में चल रहे विकास कार्यों को लेकर जानकारी हासिल की तथा दिशानिर्देश दिए। उन्होंने अलॉट हुए टेंडरों के कार्य तत्काल प्रभाव से प्रारंभ करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी तथा अधिकारी सुनिश्चित करें की विकास कार्य तय समय में पूरे हों। उन्होंने कहा कि सड़कों के जो निर्माण कार्य शेष रह गए हैं उन्हें जल्द पूरा किया जाए। उन्होंने अम्बाला छावनी में सफाई व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए और कहा कि छावनी में सफाई व्यवस्था पहले से भी ज्यादा दुरुस्त की जाए। इसके अलावा उन्होंने स्ट्रॉम वॉटर ड्रेनेज प्रोजेक्ट, सीवरेज प्रोजेक्ट, स्वामित्व योजना के तहत नगर परिषद की किराए की दुकानों की रजिस्ट्री दुकानदारों के नाम करवाने एवं अन्य विकास की परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर नगर परिषद के कई अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

ढोल-नगाड़ों की थाप पर जीत का जश्न

वहीं अम्बाला छावनी विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक एवं पूर्व मंत्री अनिल विज के आवास पर उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता दिनभर लगा रहा। प्रात: से ही अम्बाला छावनी विधानसभा क्षेत्र एवं प्रदेश के कोने-कोने से उनके चाहने वाले लोग फूलों के गुलदस्ते लेकर उनके आवास पर पहुंच रहे थे। लोगों ने जमकर बधाइयां दीं और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जीत का जश्न मनाया।

क्या जम्मू कश्मीर में ईवीएम हैक नहीं हुई : अनिल

अनिल विज ने कहा कि देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा का देहांत एक बहुत बड़ी हानि है। उन्होंने कहा कि रतन टाटा न केवल एक अच्छे उद्योगपति थे बल्कि वह एक बहुत अच्छे परोपकारी व्यक्ति भी थे। उन्होंने कहा कि रतन टाटा ने सरकार के दुख सुख के समय हमेशा दिल खोलकर सहयोग दिया है तथा भारत में उद्योग को काफी आगे लेकर गए हैं जिसका उनके जाने से उन्हें आज बहुत दुख है। विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत सिंह द्वारा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बांटने के संबंध में लगाए गए आरोप के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में तो सही मायने में राव इंद्रजीत सिंह ही बता सकते हैं। जो आरोप लगा रहा है स्पष्टीकरण भी उसी को देना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा ईवीएम के हैक हो जाने के संबंध में दिए गए बयान के बारे में उन्होंने कहा कि क्या जम्मू कश्मीर में ईवीएम हैक नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अंबाला छावनी की जनता ने उन्हें सातवीं बार चुनाव जिताया है और जीतने के साथ ही अब आठवीं बार दोबारा से जीतने का काम शुरू कर दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement