For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने तलवारबाजी में जीता गोल्ड मेडल

09:10 AM Sep 17, 2024 IST
विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने तलवारबाजी में जीता गोल्ड मेडल
फरीदाबाद में स्टेट स्कूल गेम्स में गोल्ड मैडल हासिल करने वाले खिलाड़ियों को सम्मनित करते विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव।-हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 16 सितंबर (हप्र)
विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने (अंडर 14) स्टेट स्कूल गेम्स में तलवारबाजी में गोल्ड मेडल हासिल किया है। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के लगभग 16 जिलों की टीमों ने भाग लिया। इससे पूर्व करीब 10 साल से इस प्रतियोगिता में जींद की टीम प्रथम आ रही थी। जिसको इस बार हराकर 10 साल का रिकॉर्ड तोड़ते हुए विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने गोल्ड पर अपना कब्जा जमाया है। प्रतियोगिता शिव नादर स्कूल में हरियाणा शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित की गई। गोल्ड पर कब्जा करने पर विद्यासागर इंटरनेट स्कूल में आज गोल्ड मेडल पाने वाली इस टीम का भव्य स्वागत किया गया।
इस कड़ी में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने बताया कि उनके स्कूल की छात्रा अंशिका, तनुल, याशिका ने तलवारबाजी में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। उसी के लिए यह स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता फरीदाबाद शिवनादर स्कूल में आयोजित की गई थी। इससे पूर्व में जिले स्तर पर यह प्रतियोगिता सैक्टर-31 में आयोजित की गई थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement