For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

09:09 AM Sep 17, 2024 IST
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पार्टी पदाधिकारियों  कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
बहादुरगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री को बुक्के भेंट कर स्वागत करते पूर्व विधायक नरेश कौशिक, जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा, भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक।
Advertisement

बहादुरगढ़, 16 सितंबर (निस)
विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक के समर्थन में सोमवार को हरि गार्डन वाटिका में जनसभा हुई। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व हलके से आये लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री व केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने मुख्यातिथि के तौर पर शिकरत करते हुए पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए उन्हें लोगों के बीच में जाकर पिछले 10 साल में भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताने को कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार दिनेश कौशिक को बहादुरगढ़ हलके से रिकार्ड वोटों से जीत दिलाने दिलायें। केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि लोगों का विश्वास भाजपा में है और हमें पार्टी प्रत्याशी दिनेश कौशिक को बहादुरगढ़ से जिताना है। कार्यक्रम में काफी संख्या में नारी शक्ति भी मौजूद रही।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जनसभा में पहुंचने पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा, भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक, पूर्व जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मबीर वर्मा, वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश कुमार, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजेश मकड़ौली, नरेश रोहिल्ला, भीम सिंह प्रणामी, सुरेंद्र भारद्वाज, नरेश भारद्वाज, चारों मंडल अध्यक्ष ऋषि भारद्वाज, विजयपाल, सोनू मान व पंकज गर्ग, कई नगर पार्षदों, पंच, सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्य समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने बुक्के भेंट कर स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक, उनकी धर्मपत्नी ममता ने शॉल व गदा भेंट कर उनका अभिनंदन किया।
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में बहादुरगढ़ हलके में कमल खिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद वह हलके के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं हलकावासियों को उपलब्ध करवायेंगे। सबको साथ लेकर क्षेत्र के विकास में सहभागी बनेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री व केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाया।
पूर्व मुख्यमंत्री व केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जनता जर्नादन के आशीर्वाद से तीसरी बार प्रचंड जीत के साथ भाजपा की सरकार हरियाणा प्रदेश में बनेगी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश का विकास और गति से होगा। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर पूरा विश्वास करती है और तीसरी बार भी प्रदेश की जनता भाजपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस को भी खूब घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में भय व भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जाता था। पर्ची-खर्ची से नौकरियां दी जाती थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement