मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के राड़ा, भाजपा के कुलदीप बिश्नोई व अभिमन्यु के वीडियो वायरल

09:03 AM Oct 01, 2024 IST

कुमार मुकेश/हप्र
हिसार, 30 सितंबर
जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है। प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार भी चरम पर पहुंच रहा है और हर पार्टी व प्रत्याशी अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशियों के वीडियो भी वायरल कर रही है। सोमवार को हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा में डांसर सपना चौधरी के डांस का वीडियो, आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के पिता पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के कार्यक्रम में रखी 23 की 23 कुर्सियां खाली रहने का वीडियो और नारनौंद से भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु के कार्यालय में अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने व जातिसूचक गालियां देने का दावा करने का वीडियो वायरल हुआ है।
हिसार विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के एक कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक नृत्यांगना हरियाणवीं कलाकार सपना चौधरी के गीत जी तो मेरा ईसा करे, हाय जनूं काचे नै खा लूं तैंने... पर स्टेज पर नृत्य कर रही है। इस कार्यक्रम में रामनिवास राड़ा पहुंचे नहीं थे, लेकिन उनके नाम व कुमारी सैलजा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उदयभान के फोटो के कई बैनर लगे हुए हैं। वायरल वीडियो में महिला स्टेज पर हरियाणवीं गीत पर नाच रही है और सामने कुर्सियों पर बच्चे, युवा, बुजुर्ग महिलाएं व पुरुष बैठकर डांस देख रहे हैं और स्टेज के पास कुछ कार्यकर्ता भी खड़े हैं।
इसी प्रकार आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के पिता पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई के एक कार्यक्रम का भी एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लोगों के बैठने के लिए करीब 23 कुर्सियां व एक खाट रखी हुई हैं, उन पर कोई नहीं बैठा है। कुलदीप बिश्नोई के साथ दो गनमैन के अलावा समर्थकों में एक महिला सहित कुल दस व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं और दो-तीन व्यक्ति उनको माला पहना रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु के कार्यालय का भी एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोगों के साथ मारपीट की जा रही है।

Advertisement

Advertisement