For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वडिंग ने निकाला रोड शो, बोले-जीत का अंतर पहले से ज्यादा होगा

08:55 AM May 29, 2024 IST
वडिंग ने निकाला रोड शो  बोले जीत का अंतर पहले से ज्यादा होगा
Advertisement

लुधियाना, 28 मई (निस)
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और लुधियाना संसदीय क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा है कि कांग्रेस यहां से 2019 में मिली जीत के अंतर में और सुधार करेगी। लुधियाना के लोगों से पार्टी के लिए वोट की अपील करते हुए, उन्होंने कहा कि यहां के लोग हमेशा से कांग्रेस के साथ खड़े रहे हैं, फिर चाहे यहां से कोई भी पार्टी के लिए चुनाव लड़े। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार भी यह रुझान बेहतर अंतर के साथ जारी रहेगा। वड़िंग गिल विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने शहर के जवाहर नगर इलाके में एक रोड शो का नेतृत्व किया, जहां हजारों लोग उनके साथ रोड शो में शामिल हुए। उन्होंने खुद पर नहीं, बल्कि पार्टी पर भरोसा जताया कि कांग्रेस इस बार लुधियाना में कम से कम दो लाख वोटों से जीत हासिल करेगी।
वड़िंग ने कहा, ‘कृपया ध्यान दें कि मैं इस बात पर जोर दे रहा हूं कि यह जीत कांग्रेस पार्टी होगी और मेरी नहीं, क्योंकि व्यक्ति मायने नहीं रखता, यह पार्टी है जो मायने रखती है’। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह पार्टी के एक विनम्र सिपाही हैं, जिन्हें यहां लड़ाई लड़ने, पार्टी के लिए इसे जीतने और लोगों की सेवा करने के लिए तैनात किया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को 2019 में 3.83 लाख वोट मिले थे, जबकि दूसरे स्थान पर रहे सिमरजीत सिंह बैंस को 3.07 लाख वोट मिले थे। उन्होंने कहा, ‘बैंस साहब के कांग्रेस में शामिल होने और अपनी लोक इंसाफ पार्टी का कांग्रेस में विलय करने के बाद यह कुल 6.90 लाख वोट बनते हैं।” उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी पर 2 लाख से अधिक वोटों की बढ़त बनाएगी।
वड़िंग ने कहा कि लुधियाना हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है। इस चुनाव में यह और मजबूत होगा व कुछ लोगों के मन में सभी गलतफहमियां हैं, वे वोटों की गिनती शुरू होने और नतीजे सामने आने के एक सप्ताह के भीतर दूर हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि लुधियाना ‘मिनी इंडिया’ की तरह है, जिसमें विभिन्न धर्मों और जातियों और यहां तक ​​कि भाषाओं से संबंधित सभी प्रकार के लोग रहते हैं।
उन्होंने बताया कि देश के विभिन्न हिस्सों से लोग यहां रहते हैं, जिन्होंने अपनी संस्कृति और भाषा को बरकरार रखा है। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी हमेशा लोगों को अपनी पहचान बनाए रखने और सभी को एक साथ रखते हुए प्रोत्साहित करने और समर्थन करने में विश्वास करती है’।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×