मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

योग्य उम्मीदवार के पक्ष में मताधिकार का करें प्रयोग : सुरेन्द्र

10:57 AM Sep 22, 2024 IST
जींद में शनिवार को मतदाता शपथ लेते हुए पेंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधि। -हप्र

जींद (जुलाना), 21 सितंबर (हप्र)
हाउसिंग बोर्ड कालोनी जींद में स्थित रामा कृष्णा मंदिर परिसर में शनिवार को हरियाणा पेंशनर्ज वेलफेयर एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक आयोजित हुई। एसोसिएशन के जिला प्रधान बृजभूषण गोयल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में समस्त कार्यकारिणी ने मतदान की शपथ ली।
एसोसिएशन के जिला मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र वर्मा ने कहा कि वोट के महत्व को समझते हुए सही व योग्य उम्मीदवार के पक्ष में अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। मतदान वोटर का केवल अधिकार ही नहीं, बल्कि कर्तव्य भी है।
इसलिए हरियाणा विधानसभा चुनाव में 5 अक्तूबर को प्रत्येक मतदाता स्वच्छ लोकतंत्र एवं प्रदेश की सुदृढ़ व सशक्त सरकार के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। बैठक में सुरेन्द्र वर्मा ने मतदाता शपथ दिलाई ।
बैठक में पेंशनर्ज के हितों एवं अधिकारों व अन्य मुद्दों बारे मंथन किया गया। बैठक में एसोसिएशन के पैटर्न दर्शन लाल गुलाटी, सचिव शिव कुमार बंसल, मुख्य सलाहकार सतबीर खटकड़, सलाहकार राधेश्याम गर्ग, उपप्रधान धर्मबीर सिंह, संगठन सचिव भलेराम बूरा, कोषाध्यक्ष रामफल शर्मा, सहसचिव सुखबीर सिंह योगाचार्य समेत अन्य प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement